Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

ED ने पेश की चार्जशीट, कांग्रेस ने कहा- ईडी जांच नहीं BJP की षड्यंत्रकारी एजेंसी

    महादेव सट्टा एप मामले में पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर लगे आरोपों को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर तंज कसा है. कांग्रेस ने प्रवर्तन निदेशालय (ED...

Also Read

  महादेव सट्टा एप मामले में पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर लगे आरोपों को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर तंज कसा है. कांग्रेस ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) को बीजेपी का षड्यंत्रकारी एजेंसी बताया है. साथ ही यह भी कहा कि, पश्चिम बंगाल में ईडी की कार्रवाई की प्रतिक्रिया भी सामने आने लगी है. कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने एक वीडियो जारी कर कहा कि, ED जांच एजेंसी नहीं बीजेपी की षड्यंत्रकारी एजेंसी है. असीम दास के आरोपों पर पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ प्रेसनोट जारी किया गया था. इसके बाद असीम दास ने कोर्ट में अपने बयान में इसका खंडन भी किया है.

उन्होंने कहा कि, अब असीम दास का बयान झूठलाने के लिए ED जेल अंदर जाकर उसका बयान ले रही है. ऐसे में थर्ड डिग्री वाले बयान या कोर्ट के बयान, किसे ऑथेंटिक माना जाए. सभी बयानों से साफ होता है, यह ED का षड्यंत्र है. पूरी तरीके से इसका मुकाबला किया जाएगा. भूपेश बघेल पाक साफ होकर निकलेंगे और भाजपा का षड्यंत्र सबके सामने होगा. वहीं, पश्चिम बंगाल में ईडी की टीम पर हुए हमले को लेकर सुशील आनंद ने कहा कि, क्रिया की प्रतिक्रिया भी आने लगी है.दरअसल, महादेव सट्टा एप मामले में ED ने चार्जशीट दाखिल की है. इस चार्जशीट में 5 नए लोगों को आरोपी बनाया गया है. इसमें शुभम सोनी, अनिल अग्रवाल, रोहित गुलाटी, भीम सिंह और असीम दास है. चार्जशीट में पूर्व सीएम भूपेश बघेल के नाम का भी जिक्र है. शुभम सोनी के बयान में भूपेश बघेल पर लगाए आरोपों के कारण उनका नाम सामने आया है. शुभम सोनी ने भूपेश पर 508 करोड़ लेने का आरोप लगाया था.