Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


बड़ी खबर, सरकार ने कहा--यह कानून एवं प्रावधान अभी कहीं लागू नहीं

नई दिल्ली, छत्तीसगढ़। असल बात न्यूज़।।       हिट एंड रन मामले को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहा है,जगह-जगह बंद किया जा रहा है, लोग ...

Also Read

नई दिल्ली, छत्तीसगढ़।

असल बात न्यूज़।।      

हिट एंड रन मामले को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहा है,जगह-जगह बंद किया जा रहा है, लोग सड़कों पर उतर आ रहे हैं, जगह-जगह पेट्रोल पंप बंद चल रहे हैं, लेकिन सरकार ने आज कहा है कि यह कानून एवं प्रावधान अभी कहीं लागू नहीं हुआ है। सरकार की ओर से यह भी कहा गया कि यह कानून लागू करने के पहले ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस से विचार विमर्श करने के बाद ही निर्णय लिया जाएगा।



 भारत सरकार ने भारतीय न्याय संहिता की धारा 106 (2) में10 साल की सज़ा तथा जुर्माने के प्रावधान के बारे में वाहन चालकों की चिंता का संज्ञान लिया तथा ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के प्रतिनिधियों से आजविस्तृत चर्चा की है। सरकार की ओर से यह स्पष्ट किया गया है कि ये नए कानून एवं प्रावधान अभी लागू नहीं हुए हैं।

भारत सरकार के ओर से यह भी बताया गया है कि  भारतीय न्याय संहिता की धारा 106 (2) को लागू करने से पहले ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस से विचार-विमर्श करने के बाद ही निर्णय लिया जाएगा। 

सरकार w ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस तथा सभी वाहन चालकों से अपील करते हैं कि वे सब अपने-अपने कामों पर वापस लौट जाएं।