Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सीएम विष्णुदेव साय के साथ गुण्डरदेही पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह,श्रीरामचरितमानस वितरण समारोह में हुए सम्मिलित

गुण्डरदेही। असल बात न्यूज़.      छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ बालोद जिले के गुण्डरदेही में श्र...

Also Read


गुण्डरदेही।

असल बात न्यूज़.   

 छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ बालोद जिले के गुण्डरदेही में श्रीरामचरितमानस वितरण समारोह में सम्मिलित हुए इस दौरान समारोह में कांकेर सांसद मोहन मंडावी ने श्रीरामचरितमानस की 51 हजार प्रतियां वितरित करने का अपना लक्ष्य पूरा किया जो "गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज रहेगा।

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने समारोह को संबोधित करते हुए सांसद मोहन मंडावी को बधाई दिया और कहा कि ऐसा काम राम कृपा के बिना नहीं हो सकता जिसके ऊपर श्री राम की कृपा है वही ऐसा अद्भुत काम कर सकता है, छत्तीसगढ़ के इतिहास में यह पावन आयोजन हमेशा याद रखा जायेगा। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की प्रशंसा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ को ऐसा मुख्यमंत्री मिला है जो छत्तीसगढ़ के स्वभाव के अनुरूप मेहनती और ईमानदार हैं, हमारे नये मुख्यमंत्री बोलते कम है, काम ज्यादा करते हैं, उनका लंबा राजनीतिक अनुभव रहा है और प्रदेश में नई सरकार बनते ही मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने संकल्प पत्र की घोषणाओं को पूरा करना शुरू कर दिया जिसका प्रदेश में सकारात्मक परिवर्तन दिखाई दे रहा है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने पहली ही कैबिनेट बैठक में कृषक उन्नति योजना के अंतर्गत 3100 रुपए प्रति क्विंटल में प्रति एकड़ 21 क्विंटल धान खरीदने का संकल्प पूरा किया।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग भाजपा से पूछा करते थे कि 2 साल का बकाया बोनस कहां गया, 25 दिसंबर को सुशासन दिवस के अवसर पर प्रदेश के किसान साथियों को 2 साल का बकाया बोनस देकर माननीय मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जी ने उन लोगों का मुंह बंद कर दिया है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैं प्रदेश की सभी माताओं-बहनों से भी यह कहना चाहता हूं कि महतारी वंदन योजना का जो संकल्प है उसे भी यह नई सरकार जल्द पूरा करेगी और महिलाओं को 12000 रुपए वार्षिक मिलना शुरू होगा।

इसके साथ ही विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और सांसद मोहन मंडावी ने बालोद के चंडी माता मंदिर तथा श्री राम-जानकी मंदिर में पूजा-अर्चना कर प्रदेश के सुख-समृद्धि की कामना की।