Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

लड़की की शिनाख्त हो गई तो उसके मोबाइल से हत्यारों का तुरंत खुलासा हो जाएगा

रायपुर बेमेतरा.  असल बात न्यूज़.   बेरला थाना क्षेत्र के अंतर्गत नदी के किनारे बुरी तरह से जली हुई पाई गई लड़की के निर्देशन हत्याकांड के माम...

Also Read


रायपुर बेमेतरा.

 असल बात न्यूज़. 

 बेरला थाना क्षेत्र के अंतर्गत नदी के किनारे बुरी तरह से जली हुई पाई गई लड़की के निर्देशन हत्याकांड के मामले में पुलिस को आज भी कुछ सुराग नहीं मिल सका है. ना हीं मृत लड़की के अभी शिनाख्त हो पाई है और ना ही घटना में शामिल हत्यारों का कुछ  पता चल सका है. घटना की जांच में शामिल जिम्मेदार अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार हत्यारों के द्वारा बड़े शातिराना तरीके से इस कांड को अंजाम दिया गया है. यह कहा जा रहा है की लड़की घटना के समय और उसके पहले जरूर किसी मोबाइल का इस्तेमाल कर रही होगी उसका पता चल जाए तो इस हत्याकांड का शीघ्र खुलासा हो सकता है. यह भी जानकारी मिली है कि पुलिस विभाग के अधिकारियों के द्वारा आसपास के सभी कोटवारों को घटनास्थल पर  बुलाया गया और सभी को घटना के बारे में जानकारी दी गई तथा लड़की की पहचान करने को कहा गया है.

 इस दिलदहला देने वाली घटना की और पूरे छत्तीसगढ़ के नाज लगी हुई है. हत्यारों ने बड़े शातिराना तरीके से इस घटना को अंजाम दिया है. हत्यारों ने लड़की को अत्यंत बुरी तरह से जला दिया,उसके शरीर के लगभग सारे  हिस्से को जला दिया ताकि उसकी पहचान नहीं की जा सके. अत्यंत शातिर अपराधी ही  इस तरह से किसी घटना को अंजाम देते हैं. घटना में हत्यारों ने किस ज्वलनशील पदार्थ का इस्तेमाल किया है यह भी पुलिस की जांच का विषय है.

 असल बात न्यूज़ की टीम के द्वारा इस नृशश हत्याकांड के विभिन्न पहलुओ, उसके विभिन्न तथ्यों को लगातार पाठकों के सामने लाने की कोशिश की जा रही है ताकि हत्याकांड का खुलासा हो सके, अपराधियों को पकड़ा जा सके. पुलिस विभाग की टीम से आज हमें कुछ नए फोटोस मिले हैं. इस समय लड़की का जला हुआ चेहरा कुछ-कुछ दिख रहा है.इससे लड़की के फेस को समझने की कोशिश की जा सकती है. इस चित्र को देखने से लगता है की लड़की का चेहरा चौड़ा रहा होगा.उसकी नाक ऊंची ऊंची हुई है.घटना के समय लगता है कि वह चेहरे को किसी स्कार्फ से बंधी रही होगी जिससे उसके चेहरे का निचला हिस्सा अधिक जल गया है. माथा अधिक नहीं जला है शायद आग की लपटे वहां तक नहीं पहुंच पाई होगी. लड़की का चेहरा जिस तरह से बुरी तरह से जला है उससे यह भी आशंका हो रही है की कहीं हत्यारों  की मंशा  उसके चेहरे को अधिक से अधिक जलाकर क्षत विक्षत  कर देने की तो नहीं थी. घटना में लड़की के बाल भी बुरी तरह से जल गए हैं. लड़की के आंख के ऊपर चोट लगने का घाव भी दिख रहा है जहां से खून बहता भी  उभर आया है. हम अभी यह दावे के साथ खाने की स्थिति में नहीं है कि वह घाव जलने की वजह से बना है अथवा लड़की पर हत्यारों ने पहले किसी धारदार चीज से हमला किया रहा होगा जिससे वह घाव बना है. लड़की के चेहरे को देखने से आप ही पता चल रहा है कि उसने आइ ब्रो हाल ही में कराया रहा होगा.

 लड़की के पैर की एड़ी बहुत अधिक नहीं चली है. उसने पैरों में महंगे मोज़े  पहन रखे थे वे दोनों पूरी तरह से सुरक्षित बचे हुए हैं. घटना को देखकर लग रहा है कि हत्यारों ने लड़की को बुरी तरह से जलाने की नियत से उसके सिर तथा कमर के हिस्से पर ही जलनशील पदार्थ फेंका होगा और आग लगा दी. लड़की ने कान और नाक में क्या कुछ पहना था यह हमें अभी पता नहीं चल सका है  पुलिस विभाग के जिम्मेदार सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लड़की की शिनाख्त करने आज भी कोई नहीं आया है. पुलिस लड़की का मोबाइल हासिल करने की कोशिशें में भी लगी हुई है. पुलिस मोबाइल तक पहुंच गई तो हत्यारो का तुरंत पता चलने की संभावना है.

 अभी बड़ी संभावना बन रही है की लड़की किसी इंजीनियरिंग कॉलेज अथवा उच्च शिक्षा के लिए कहीं  पढ़ती रही होगी. राज्य में नई सरकार बनने के बाद युवा गृह मंत्री ने अपराधों की रोकथाम के लिए कड़े निर्देश दिए  हैं लेकिन ऐसी घटनाएं चिंता का विषय बनती जा रही हैं. फिलहाल पूरा बेमेतरा जिला प्रशासन, पुलिस विभाग की टीम के साथ  मामले की जांच में लगा हुआ है.

जिला पुलिस प्रशासन बेमेतरा के द्वारा एक  पोस्टर और मोबाइल नंबर जारी कर मामले में किसी को भी कोई जानकारी होने पर उसे सूचना देने की अपील की है. लोगों की सुविधा के लिए नीचे हम यह नंबर दे रहे हैं. आप सभी यह नंबर नोट कर सकते हैं.