Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

आईआईएम रायपुर के वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन में प्रमाणपत्र कार्यक्रम का उद्घाटन

  रायपुर. असल बात न्यूज़.    आईआईएम रायपुर निदेशालय पुनर्वास क्षेत्र (केंद्रीय), रक्षा मंत्रालय, भारत सरकार के सहयोग से वैश्विक आपूर्ति श्रृं...

Also Read

 रायपुर.

असल बात न्यूज़.   


आईआईएम रायपुर निदेशालय पुनर्वास क्षेत्र (केंद्रीय), रक्षा मंत्रालय, भारत सरकार के सहयोग से वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन में प्रमाणपत्र कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह के रूप में एक महत्वपूर्ण अवसर का गवाह बना। यह उद्घाटन समारोह सभी प्रतिभागियों के लिए एक समृद्धिकारी सफ़र के शुभारंभ का प्रतीक है।

उद्घाटन की शुरुआत उपस्थित प्रतिष्ठित गणमान्य व्यक्तियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई, जिससे एक शुभ शुरुआत का मंच तैयार हुआ। सम्मानित मुख्य अतिथि, ब्रिगेडियर बिक्रम हीरू, एडीजी, डीआरजेड (सेंट्रल) को उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए कार्यक्रम निदेशक प्रोफेसर एम कन्नधासन ने सम्मानित किया। प्रो. आनंद कुमार ने गर्मजोशी से स्वागत किया और कार्यक्रम की रूपरेखा के बारे में जानकारी दी, और कर्नल (डॉ.) हरिंद्र त्रिपाठी ने सभा के साथ व्यावहारिक विचार साझा किए। कार्यकारी शिक्षण एवं विकास समिति की अध्यक्ष प्रोफेसर रितु गुप्ता ने कार्यक्रम के महत्व पर प्रकाश डाला और पेशेवर विकास पर इसके प्रभाव पर जोर दिया। प्रोफेसर सत्यशिबा दास, डीन एक्सटर्नल, ने दर्शकों को संबोधित किया और शिक्षा में उत्कृष्टता को बढ़ावा देने के लिए संस्थान की प्रतिबद्धता को रेखांकित किया। मुख्य अतिथि, ब्रिगेडियर बिक्रम हीरू ने एक प्रेरक भाषण दिया, बहुमूल्य अंतर्दृष्टि साझा की और प्रतिभागियों को प्रेरित किया। समारोह का समापन चाय-पान के साथ सौहार्दपूर्ण ढंग से हुआ, जिससे नौसेना अधिकारियों सहित सभी को नेटवर्क बनाने और संपर्क बनाने का अवसर मिला।

उद्घाटन समारोह ने इसमें शामिल सभी लोगों के लिए एक परिवर्तनकारी सीखने का अनुभव, विकास का वादा किया।