Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा- कांग्रेस के काम पर जनता ने जताया भरोसा, सभी राज्यों में बन रही सरकार

  जगदलपुर।  पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव 2023 के एग्जिट पोल आ गए हैं. एग्जिट पोल के अनुसार छत्तीसगढ़, तेलंगाना, मध्यप्रदेश में कांग्रेस को...

Also Read

 जगदलपुर। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव 2023 के एग्जिट पोल आ गए हैं. एग्जिट पोल के अनुसार छत्तीसगढ़, तेलंगाना, मध्यप्रदेश में कांग्रेस को बढ़त मिलती दिख रही है. एग्जिट पोल आने के बाद सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. इस बीच पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि कांग्रेस के कामों पर जनता को भरोसा रहा है उसी का नतीजा है कि आज सभी राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है. इसके साथ ही दीपक बैज ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ईडी के दम पर चुनाव लड़ी, उसमें भी नहीं सक पाई तो दल बल से लड़ी. अब खरीद फरोक करने की कोशिश करेंगे लेकिन छत्तीसगढ़ में असफल रहेंगे.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि हमने पहले से ही छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने की बात कर रहे थे और सभी चैनलों ने भी एग्जिट पोल के माध्यम से बता दिया की छत्तीसगढ़ में कांग्रेस बढ़त बना रही है और कांग्रेस की सरकार बन रही है. साथी उन्होंने तेलंगाना, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भी कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया है. दीपक बैज ने कहा कि कांग्रेस के कामों पर जनता को भरोसा रहा है. उसी का नतीजा है कि आज सभी राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है.वहीं भाजपा के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा तोड़ने की राजनीति करती है ईडी के दम पर चुनाव लड़ी उसमें भी नही सक पाई, तो दल बल से लड़ी अब खरीद फरोक करने की कोशिश करेंगे. खरीद फरोक में कर्नाटक, मध्य प्रदेश में सफल हो गए लेकिन छत्तीसगढ़ में सफल नहीं हो पाएंगे.घोषणा पत्र को लेकर दीपक बैज ने कहा कि 2018 में जो घोषणा पत्र हमने दी थी. उस घोषणाओं में से लगभग वादे हमने पूरी की है और यही वजह है कि इस बार की घोषणा पत्र को देखकर जनता भरोसा की है औरछत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बन रही है.