Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

नवनिर्वाचित विधायक अजय चंद्राकर ने कांग्रेस की समीक्षा बैठक पर कसा तंज,बोले- हार की समीक्षा के लिए जा रहे दिल्ली

  रायपुर।  छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद अब प्रदेश में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर चर्चा तेज है. वहीं, प्रदेश में सरकार ...

Also Read

 रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद अब प्रदेश में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर चर्चा तेज है. वहीं, प्रदेश में सरकार बदलने के बाद भाजपा-कांग्रेस के बीच सोशल मीडिया पर तकरार जारी है. इस बीच नवनिर्वाचित विधायक अजय चंद्राकर ने कांग्रेस की समीक्षा बैठक पर तंज कसा है. 


अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर लिखा है कि, छत्तीसगढ़ कांग्रेस के लोग आज हार की समीक्षा के लिए दिल्ली जा रहे हैं, लेकिन दिल्ली को हार की समीक्षा से ज्यादा रुचि पांच सालों के हिसाब-किताब में रहती है पर शायद कांग्रेस की बैलेंस शीट फरार है.


छत्तीसगढ़ कांग्रेस के लोग आज हार की समीक्षा के लिए दिल्ली जा रहे हैं… लेकिन दिल्ली को हार की समीक्षा से ज्यादा रुचि पांच सालों के हिसाब- किताब में रहती है….. पर शायद कांग्रेस की बैलेंस शीट फरार है ।@INCChhattisgarh

— Ajay Chandrakar (@Chandrakar_Ajay) December 7, 2023

बता दें कि, प्रदेश में कांग्रेस को मिली करारी हार को लेकर 8 दिसंबर को दिल्ली में समीक्षा बैठक होगी. इसके चलते गुरूवार को निवर्तमान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली जाएंगे. वे आज शाम 5.40 बजे नियमित विमान से रवाना होंगे. यह बैठक वरिष्ठ नेताओं के साथ होगी. इसमें राष्ट्रीय स्तर पर हार की समीक्षा होगी. राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में बैठक होगी. इसमें प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा और पीसीसी चीफ दीपक बैज भी शामिल होंगे.