Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और कोंडागांव से प्रत्याशी लता उसेंडी अपने समर्थकों के साथ स्ट्रांग रूम के सामने धरने पर बैठ शासन-प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

  कोंडागांव। असल बात न्यूज़।।   मतगणना के लिए अभी तीन दिन बाकी है, लेकिन इसके पहले ही चुनावी घमासान जारी है. भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष औ...

Also Read

 कोंडागांव।

असल बात न्यूज़।।

 मतगणना के लिए अभी तीन दिन बाकी है, लेकिन इसके पहले ही चुनावी घमासान जारी है. भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और कोंडागांव से प्रत्याशी लता उसेंडी अपने समर्थकों के साथ आज मतगणना स्थान स्ट्रांग रूम के सामने धरने पर बैठ शासन-प्रशासन के खिलाफ की जमकर नारेबाजी की।

भाजपा प्रत्याशी लता उसेंडी ने आरोप लगाया कि अधिकारियों की देखरेख में कांग्रेस के अभिकर्ता समेत दो-तीन लोग स्ट्रांग रूम में प्रवेश किए हैं. इस संबंध में आवेदन और शिकायत के बाद भी प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है. उन्होंने कहा कि 7 नवंबर को मतगणना खत्म होने के बाद से हम स्ट्रांग रूम की देखरेख करने के लिए प्रशासन से जगह की मांग कर रहे हैं. लेकिन स्ट्रांग रूम के सामने जगह न देकर हमें पीछे जगह दी गई है.

लता उसेंडी ने कहा कि यहां से कैसे स्ट्रांग रूम में होने वाली गड़बड़ी को देख सकते हैं. यही नहीं जो मत पत्र आए हैं, उन्हें ट्रेजरी में रखा गया है, जहां कई लोगों का आना जाना है. उसे भी हमने स्ट्रांग रूम में रखने के लिए आवेदन दिया था, मगर कार्रवाई कुछ भी नहीं हो रही है. जब तक कार्रवाई नहीं होती हम धरने से नहीं हटेंगे.

आरोप को बताया निराधार

भाजपा प्रत्याशी लता उसेंडी के आरोप पर एसडीएम कोंडागांव सीके ठाकुर ने कहा कि किसी भी तरह की अनदेखी नहीं हो रही है. अधिकृत व्यक्तियों को ही प्रवेश दिया गया है. प्रशासन पर लगाए जा रहे सारे आरोप निराधार हैं.