Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


जीएसटी की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. तीन ट्रकों से भारी मात्रा में तम्बाकू और गुटखा जब्त

  गौरेला पेंड्रा मरवाही।  जिले में जीएसटी की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. तीन ट्रकों से भारी मात्रा में तम्बाकू और गुटखा जब्त किया गया है. जब्...

Also Read

 गौरेला पेंड्रा मरवाही। जिले में जीएसटी की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. तीन ट्रकों से भारी मात्रा में तम्बाकू और गुटखा जब्त किया गया है. जब्त तम्बाकू और गुटखे की कीमत 45 लाख रुपये से अधिक है. जब्त माल का बिल और ईवे बिल नहीं होने के कारण 48 लाख 45 हजार 322 रुपये का भारी भरकम जुर्माना लगाया गया है. तीन ट्रकों में राज निवास ब्रांड का पान मसाला दिल्ली से बैंगलोर (कर्नाटक) ले जाया जा रहा था.

तीनों ट्रक में जब्त माल के आधार पर जुर्माना लगाया गया. पहले ट्रक में जब्त माल के आधार पर लगभग 16 लाख 17 हजार 18 रुपये का जुर्माना, दूसरे ट्रक में 16 लाख 14 हजार 152 रुपये का और तीसरे ट्रक में 16 लाख 14 हजार 152 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया.बता दें कि बीते दिनों गौरेला थाना अंतर्गत छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश की सीमा में कबीर चबूतरा बेरियर में FST और जिला प्रशासन ने चुनाव की चेकिंग के दौरान ट्रकों को रुकवा कर सघन जांच की गई. जांच के दौरान इसमें रखे हुए सामन तंबाकू और गुटखे के दस्तावेजों में कमी थी और साथ ही इसमें ईवे बिल नहीं होने के कारण संदिग्ध प्रतीत हुआ और बड़ी मात्रा में टैक्स चोरी का अंदेशा हुआ. गौरेला थाना प्रभारी ने बताया कि FST की टीम ने तीनों ट्रक को जब्त कर GST टीम को सुपुर्द कर दिया था. सारी जांच के बाद राज निवास गुटखा कंपनी जो कि दिल्ली की बताई जा रही है उसके खिलाफ लगभग 48 लाख से अधिक की राशि का जुर्माना लगाया गया.