Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने पति ने अपनी पत्नी पर टंगिया से वारकर मौत के घाट उतार दिया

  धमतरी।  जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पति ने अपनी पत्नी पर टंगिया से वारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना की सूचना पर...

Also Read

 धमतरी। जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पति ने अपनी पत्नी पर टंगिया से वारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई. वहीं आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया. यह मामला केरेगांव थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, केरेगांव पुलिस को सूचना मिली कि पथरापारा कमारडेरा बाजार कुर्रीडीह में धनेश्वरी कुंजाम पति देवसिंह कुंजाम उम्र 30 वर्ष की आज सुबह किसी अज्ञात व्यक्ति ने टंगिया से गर्दन पर वार कर हत्या कर दी है. जिसकी की सूचना पर थाना प्रभारी केरेगांव अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. मामले में प्रथम दृष्टया में ही हत्या प्रतीत होने से शव का मौका मुआयना और पंचनामा कर मर्ग कायम कर विवेचना में लिया गया. वहीं मृतिका का पति घटना के बाद से फरार था. जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई.मामले में पुलिस को आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला कि घटना के बाद सुबह आरोपी पति घर से निकलकर अपने दूसरे घर में छुपा हुआ है. जिसको केरेगांव पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ की. पूछताछ के दौरान उसकी घटना में संलिप्तता नजर आई. मामले में कड़ाई से पूछताछ में पति ने बताया कि रविवार की सुबह 5 बजे उठकर सोये हुए अपने पत्नी के उपर टंगिया से वार कर हत्या कर दी. वहीं परिजनों ने पूछताछ पर बताया की आरोपी की मानसिक स्थिति भी बीच-बीच में खराब हो जाती है.मेमोरेंडम कथन और पर्याप्त साक्ष्य के आधार पर आरोपी के विरुद्ध थाना केरेगांव में हत्या का आरोप दर्ज किया गया है. आरोपी देवसिंह कुंजाम पिता मेघनाद कुंंजाम उम्र 35 वर्ष साकिन पथरा पारा कमार डेराबाजार कुर्रीडीह को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है.