Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कांग्रेस सरकार पर जनता का भरोसा, ​फिर से बनेगी हमारी सरकार, मात्र 475 रुपए में देंगे सिलिंडर

 भिलाई विधायक देवेंद्र यादव के वार्ड 47 में निकाली विश्वास यात्रा, जनता ने जताया विश्वास  हजारों की संख्या में उमड़ी भीड़, जनता का मिला भारी स...

Also Read

 भिलाई




विधायक देवेंद्र यादव के वार्ड 47 में निकाली विश्वास यात्रा, जनता ने जताया विश्वास 

हजारों की संख्या में उमड़ी भीड़, जनता का मिला भारी समर्थन

भिलाई। ​भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव जनता का भरपूर सहयोग और आर्शीवार मिल रहा है। वार्डों में विधायक ​श्री यादव विश्वास यात्रा कर रहे हैं। गुरूवार को न्यू खुर्सीपार वार्ड 47 गौतम नगर में विश्वास यात्रा निकाली गई। जिसे जनता ने पूरा विश्वास जताया। कांग्रेस सरकार ने सीएम भूपेश बघेल ने घोषणा की है कि सिलिंडर रिफलिंग में छूट की घोषणा की है। मतलब जो सिलेंडर लोग अभी 1100 रुपए से अधिक में बिक रही है। वह सिलेंडर प्रदेश भर में मात्र 475 रुपए में जनता को दिया जाएगा। इस पर जनता ने अपना पूरा भरोसा जताया और कहा कि हमें कांग्रेस सरकार पर भरोसा है। सीएम भूपेश बघेल ने जो वादा किया वह निभाया। भिलाई विधायक श्री यादव ने जो कहा वो कर के दिखाया। 

इस अवसर पर विधायक श्री यादव ने कहा कि जनता की सेवा ही मेरा धर्म है और मैं अपना धर्म पूरी इमानदारी निष्ठा और पूरी श्रद्धा से ​निभाते आया हूं। ​​हमने भिलाई के भलाई के लिए काम किया है। पहले के ​नेता सालों तक खुर्सीपार में वार्ड झांकने तक नहीं आते थे, हमेंशा खुर्सीपार- छावन की जनता की उपेक्षा करते रहे। पीने के लिए शुद्ध पानी तक नहीं दिए। महिलाएं टैंकरों में घंटों लाइन लगाकर पानी भरती थी। लोग कैमिकल युक्त पानी पीने को मजबूर थे। लेकिन जैसे ही कांग्रेस की सरकार बनी, श्री यादव विधायक बने, तब से वे खुद जनता से मिलने उनके घर जाते हैं। लोगों का कुशल क्षेम लेते हैं। जनता की समस्याओं का निदान करते हैं। पानी की समस्या को पूरी तरह से खत्म कर दिया। अब हर घर में शुद्ध फिल्टर युक्त पानी दिया जा रहा है। जनता ने भी कहा कि वे जब से विधायक बने हैं। खुर्सीपार की तस्वीर ही बदल गई है। 

केजी से पीजी तक नि:शुल्क होगी शिक्षा 

देवेंद्र यादव ने कहा कि जबतक प्रदेश में भाजपा सरकार थी, सिर्फ जनता को परेशान किया गया। महंगाई बढ़ाई गई। जनता के हित में कोई काम नहीं हुई। लेकिन जैसे ही कांग्रेस की सरकार आई सीएम भूपेश बघेल ने गरीब लोग भी अपने बच्चे को बेहतर शिक्षा दे सकें। इसके लिए स्वामी आत्मानंद स्कूल प्रदेश भर में खोला। और अब केजी से पीजी तक शिक्षा को पूरी तरह से फ्री कर दिया जाएगा। बच्चे बीए करें या इंजीनियरिंग व मेडिकल की पढ़ाई पूरी तरह से फ्री होगी। अब प्रदेश का हर बच्चा अपने माता पिता का सपना पूरा कर सकेंगे। पैसा की कमी किसी की शिक्षा और  पढ़ाई में बाधा नहीं बनेगी।