Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

किली पॉल ने अपने दोस्तों के साथ ट्रेंडिंग सॉन्ग ‘इन हेवेन देयर इज़ नो बीयर’ का लिया आनंद, वायरल हुआ वीडियो

  तंजानिया  :  बीयर पार्टी का समय, पेय से संबंधित एक गीत ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। यदि आप उन लोगों में से हैं जो अक्सर बीयर पीने का जश्न ...

Also Read

 तंजानिया  : बीयर पार्टी का समय, पेय से संबंधित एक गीत ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। यदि आप उन लोगों में से हैं जो अक्सर बीयर पीने का जश्न मनाते हैं, तो इस इंस्टाग्राम ट्रेंड को चीयर करें जो हर पैग के साथ डांस करने पर मजबूर कर देगा। “इन हेवेन देयर इज़ नो बीयर” गाना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है और नेटिज़न्स को उत्साहित कर रहा है और इसका आनंद ले रहा है। इस चलन को बरकरार रखते हुए, तंजानिया स्थित प्रभावशाली व्यक्ति किली पॉल ने एक रील जारी की जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ जश्न मनाते हुए दिख रहे हैं।



इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल

किली की रील खुलती है जिसमें वह और उसके तीन दोस्त हाथों में बियर पकड़े हुए हैं और बैकग्राउंड में बज रहे गाने पर नाच रहे हैं। वे बीट का और भी अधिक आनंद लेने के लिए जीवंत गीतों पर लिप-सिंक करते हुए भी देखे जाते हैं। उन्होंने गाने के नाम के साथ हंसी वाले इमोजी के साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो को कैप्शन दिया। एक दिन पहले उनके पेज पर पोस्ट किए जाने के बाद से, उनके बियर मूव्स ने उनके प्रशंसकों और अनुयायियों को 45,000 से अधिक लाइक्स से प्रभावित किया है। यह रील निस्संदेह वायरल हो गई है और इसे छह लाख बार देखा गया है। इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं ने किली और उसके दोस्तों के ताल पर थिरकने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और ‘बीयर’ और ‘दिल’ इमोजी साझा करके टिप्पणी की। कुछ लोगों ने यह भी कहा कि शराब का सेवन स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है और व्यक्ति को जिम्मेदारी से पीना चाहिए।

मूल गीत

मूल गीत का श्रेय फ्रैंक यांकोविक और उनके दोस्त को दिया जाता है, जिन्होंने बीयर पीने की अस्तित्वगत खुशी को व्यक्त करते हुए यह गीत पेश किया था। यह कुछ साल पहले का है, लेकिन हाल के दिनों में इंटरनेट पर वापस आ गया है, जिससे नेटिज़न्स इसके बोल और इसके मज़ेदार तत्व से प्रभावित हो गए हैं। इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं ने ट्रेंडी गाने पर अपनी रील साझा करते हुए कहा, “यह एक आकर्षक गाना है।”