Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

भाजपा में दुर्ग जिला चुनाव संचालन समिति का हुआ गठन :: जिला चुनाव संचालन समिति चुनाव संचालन और प्रबंधन की करेगी निगरानी

दुर्ग दुर्ग। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के निर्देशानुसार विधानसभा चुनाव 2023 के विधिवत संचालन हेतु दुर्ग जिले के जिला चुन...

Also Read

दुर्ग



दुर्ग। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के निर्देशानुसार विधानसभा चुनाव 2023 के विधिवत संचालन हेतु दुर्ग जिले के जिला चुनाव संचालन समिति का गठन किया गया है, जिला चुनाव संचालन समिति के संयोजक राजीव अग्रवाल और सह संयोजक जितेंद्र वर्मा को बनाया गया है। जिला चुनाव संचालन समिति में सदस्य के रूप में रमशिला साहू, जागेश्वर साहू, लाभचंद बाफना सांवलाराम डहरे, श्रीमती चंद्रिका चंद्राकर, सुरेन्द्र कौशिक, राजेन्द्र कुमार, कांतिलाल बोथरा, चतुर्भुज राठी, राहुल गुलाटी को रखा गया है। यह समिति जिले के सभी पांच सीटों में चुनाव संचालन एवं प्रबंधन संबंधी मामलों के निरीक्षण और निगरानी के लिए सामूहिक रूप से काम करेगी और चुनाव संचालन एवं प्रबंधन संबंधी सभी कामों को देखने के लिए सामूहिक रूप से जिम्मेदार रहेगी। उक्त जिला चुनाव संचालन समिति द्वारा जिले की पांच सीट दुर्ग शहर, दुर्ग ग्रामीण, पाटन, अहिवारा और साजा के चुनाव संचालन से संबंधित समस्त विषयों की निगरानी की जाएगी। इस समिति द्वारा चुनाव प्रबंधन को लेकर बनी कार्ययोजना को क्रियान्वित करने की दिशा में काम किया जाएगा। 


जिला चुनाव संचालन समिति की बैठक संयोजक राजीव अग्रवाल के संयोजकत्व में संपन्न हुई। पूरे जिले की चुनाव संचालन और प्रबंधन की व्यवस्था को देखने के साथ-साथ  समिति के दो-दो सदस्यों द्वारा एक विधानसभा में पृथक से चुनाव संचालन संबंधी विषयों की निगरानी के लिए सुनिश्चित किया गया है, जिसमें पाटन विधानसभा हेतु जितेन्द्र वर्मा और कांतिलाल बोथरा, दुर्ग शहर विधानसभा के लिए चंद्रिका चंद्राकर और राहुल गुलाटी, दुर्ग ग्रामीण विधानसभा के लिए श्रीमती रमशिला साहू और जागेश्वर साहू, अहिवारा विधानसभा के लिए चतुर्भुज राठी और राजेंद्र कुमार, साजा विधानसभा हेतु सांवला राम डाहरे और सुरेंद्र कौशिक को जिम्मेदारी दी गई है।