Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कांग्रेस नेता ने की पार्टी में वापसी, कुछ ही महीने पहले कार्यकर्ताओं के साथ हुए थे भाजपा में शामिल

  पिथौरा।   छत्तीसगढ़ में करीब एक हफ्ते बाद विधानसभा चुनाव होने वाला है. वहीं सभी पार्टी के प्रत्याशियों ने नामांकन फॉर्म भर दिया है और अब स...

Also Read

 पिथौरा। छत्तीसगढ़ में करीब एक हफ्ते बाद विधानसभा चुनाव होने वाला है. वहीं सभी पार्टी के प्रत्याशियों ने नामांकन फॉर्म भर दिया है और अब सभी कैंडिडेट चुनाव प्रचार करने में जुट गए हैं. इस बीच महासमुंद में पिथौरा कांग्रेस के जाने माने युवा नेता सचिन सन्नी रोहिल्ला जो कि पूर्व में युवा कांग्रेस के प्रदेश सहसचिव रहे हैं, जिन्होंने विधानसभा चुनाव के कुछ माह पहले कांग्रेस का दामन छोड़ वर्तमान भाजपा प्रत्याशी संपत अग्रवाल के साथ नीलांचल सेवा समिति की सदस्यता ग्रहण कर भाजपा में शामिल हुए थे. उनके साथ करीब 50 से अधिक युवा कार्यकर्ता भी भाजपा में शामिल हुए थे. इसमें फिर एक नया मोड़ आया और सचिन सन्नी रोहिल्ला ने अपने उन्हीं कार्यकर्ताओं के साथ आज फिर कांग्रेस में वापसी की है. उन्होंने कांग्रेस के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र बहादुर सिंह के समक्ष फिर पार्टी की सदस्यता ली. 

नगर और आसपास यह काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि क्षेत्र के युवा नेता जो भाजपा की सदस्यता ग्रहण किए थे, लेकिन ऐसा क्या कारण रहा की भाजपा का दामन छोड़ अब फिर से कांग्रेस में वापसी की है. भाजपा में शामिल होने के बाद सचिन सन्नी रोहिल्ला ने 8 माह भाजपा में रहकर वर्तमान भाजपा प्रत्याशी के साथ काम किया, लेकिन आज फिर कांग्रेस में वापसी की है. उद्घाटन के दौरान सभा में कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र बहादुर सिंह की ओर से सचिन सन्नी रोहिल्ला और उनकी पूरी टीम को कांग्रेस का गमछा पहना कर फिर सदस्यता दिलाई। उनके साथ करीब 70 युवाओं ने कांग्रेस प्रवेश किया है. इस कार्यक्रम में कांग्रेस के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे.