Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


सिख समाज के दुर्ग भिलाई बंद को भारतीय जनता पार्टी का समर्थन

 दुर्ग दुर्ग। खुर्सीपार में मलकीत सिंह की नृशंस हत्या के विरोध में छत्तीसगढ़ सिक्ख पंचायत द्वारा बुलाए गए दुर्ग-भिलाई बंद को भारतीय जनता पार...

Also Read

 दुर्ग







दुर्ग। खुर्सीपार में मलकीत सिंह की नृशंस हत्या के विरोध में छत्तीसगढ़ सिक्ख पंचायत द्वारा बुलाए गए दुर्ग-भिलाई बंद को भारतीय जनता पार्टी दुर्ग जिला संगठन ने अपना समर्थन दिया है। 

जिला भाजपा अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने कहा कि जिस प्रकार मोबाइल पर गदर-2 मूवी देख रहे  मलकीत सिंह को किसी सीन पर अपना रिएक्शन देने पर नृशन्स हत्या की है, यह एक घोर निंदनीय घटना है। इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए। इस घटना के पीछे नशाखोरी और असहिष्णुता एक अहम पहलू है। जब सरकार के गृह मंत्री के जिले में ही नशाखोरी और अपराध चरमसीमा पर है, तो पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत क्या होगी, यह समझा जा सकता है।


 जिला भाजपा अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने आव्हान करते हुए कहा कि मलकीत सिंह की नृशन्स हत्या पर सिख पंचायत द्वारा आहूत दुर्ग भिलाई बंद को भारतीय जनता पार्टी दुर्ग जिला संगठन समर्थन देता है और सभी व्यापारियों सहित आमजनों से अपील करता है मलकीत सिंह को न्याय दिलाने के लिए अपने अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर घटना के विरोध में अपना आक्रोश प्रकट करे।