Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सीधे मुकाबले में मुख्य राजनीतिक दलों के लिए 'भ्रष्टाचार' के मुद्दे पर 'मतदाताओं' को आकर्षित कर पाना नहीं रहेगा आसान

 सीधे मुकाबले में मुख्य राजनीतिक दलों के लिए 'भ्रष्टाचार' के मुद्दे पर 'मतदाताओं' को आकर्षित कर पाना नहीं रहेगा आसान रायपुर।...

Also Read

 सीधे मुकाबले में मुख्य राजनीतिक दलों के लिए 'भ्रष्टाचार' के मुद्दे पर 'मतदाताओं' को आकर्षित कर पाना नहीं रहेगा आसान

रायपुर।

असल बात न्यूज़।।   


 पूरी जनता 'भ्रष्टाचार' के खिलाफ है। हर कोई चाहता कि भ्रष्टाचार 'पूर्णता बंद होना' चाहिए। सब चाहते हैं कि भ्रष्टाचार रोकने के लिए भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है, जेल भेजा जा रहा है तो इसका सब जगह जोरदार स्वागत हो रहा है। लोग ऐसी ही कड़ी कार्रवाई चाहते हैं। अब बात विधानसभा चुनाव की हो रही है और राजनीतिक गलियारे में यह सवाल उछल रहा है कि यहां कोई राजनीतिक दल क्या भ्रष्टाचार के मुद्दे के सहारे आम मतदाताओं को प्रभावित करने में सफल हो सकती  है और किसी राजनीतिक दल को इससे क्या कुछ फायदा मिल सकता है। लेकिन जिस तरह के हालात हैं जिस तरह की रिपोर्ट आ रही है ऐसा कहा जा रहा है कि राजनीति के मुद्दे के सहारे कोई भी राजनीतिक दल, मतदाताओं को प्रभावित करने में अधिक सफल नहीं होने वाली है।  जो वातावरण है राजनीतिक दलों को इस से उम्मीद नहीं करनी चाहिए कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मतदाताओ को बहुत अधिक प्रभावित कर सकेंगे। छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार की खबरें अभी सुर्खियों में हैं और रोज नए घोटालों का पर्दाफाश हो रहा है। लेकिन ऐसा कहीं नहीं महसूस हो रहा है कि सत्ता के खिलाफ यह विषय कोई बड़ा राजनीतिक मुद्दा बन सकेगा। 


जैसे-जैसे चुनाव सिर पर आते जा रहे हैं राजनीतिक दलों में  मुद्दों की तलाश बढ़ती आ रही है। ऐसे सशक्त मुद्दे जो मतदाताओं को प्रभावित कर सके। विरोधी राजनीतिक दल को उन बातों का जवाब देते ना बने और विरोधी को करारी पटखनी दी जा सके।


जैसे-जसे

                          Political reporter.

                       9981922972.