Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

राष्ट्रीय धावक कामता के पास जूते खरीदने के लिए पैसे नहीं, सांसद विजय बघेल ने किया आर्थिक सहयोग

  भिलाई । असल बात न्यूज़।।    कई राष्ट्रीय खेलों में गोल्ड मेडल जीतने वाले राष्ट्रीय खिलाड़ी धावक कामता प्रसाद साहू के पास स्पोर्ट्स शूज खरी...

Also Read

 

भिलाई ।

असल बात न्यूज़।।   

कई राष्ट्रीय खेलों में गोल्ड मेडल जीतने वाले राष्ट्रीय खिलाड़ी धावक कामता प्रसाद साहू के पास स्पोर्ट्स शूज खरीदने के लिए पैसे नहीं है। इस धावक ने दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सांसद विजय बघेल से आज मुलाकात की तथा उन्हें अपनी पीड़ा बताई। सांसद विजय बघेल ने इस राष्ट्रीय खिलाड़ी के लिए तत्काल सहायता राशि स्वीकृत कर दिया है। 

इस राष्ट्रीय खिलाड़ी ने पूर्व में हुगली कोलकाता में आयोजित राष्ट्रीय मास्टर्स  गेम में 1500 मीटर की दौड़, 5000 मीटर की दौड़ और दस हजार मीटर की दौड़ में  गोल्ड मेडल जीतकर छत्तीसगढ़ का नाम रोशन किया है। उसने आज सांसद श्री बघेल से उनके भिलाई स्थित निवास पर पहुंचकर मुलाकात कर उन्हें अपनी उपलब्धियों तथा परेशानियों के बारे में जानकारी दी। सांसद श्री बघेल ने  कामता प्रसाद साहू को नेपाल में आयोजित अंतरराष्ट्रीय मास्टर्स गेम में चयन के लिए शुभकामनाएं दी  तथा विश्वास व्यक्त किया है कि वे इस गेम में बेहतर प्रदर्शन करेंगे। 

राष्ट्रीय खिलाड़ी कामता ने इस दौरान उन्हें बताया कि अभी उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। वह कृषि, मजदूरी करके अपना और परिवार का जीवको पार्जन करता है।उसकी आर्थिक स्थिति ऐसी है कि उसके पास दौड़ने के लिए स्पोर्ट्स जूता खरीदने तक का पैसा नहीं है जिससे उसे नंगे पैर दौड़ना पड़ता है। उसने यह भी बताया कि राष्ट्रीय खिलाड़ी के लिए जूता पहन का दौड़ना अनिवार्य है।

सांसद श्री बघेल ने खिलाड़ी कामता की विवशता को देखते हुए उसे आर्थिक सहयोग के लिए राशि स्वीकृत की है।