Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

आलीशान लाइफ स्टाइल , नौकरी कर रही एक सहायक इंजीनीयर के घर पर छापा मारा, तीस हजार सैलरी और तीस लाख का टीवी

   मध्य प्रदेश में लोकायुक्त की टीम ने एक बहुत बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। गुरुवार को प्रदेश की राजधानी भोपाल में टीम ने संविदा पर नौकर...

Also Read

 

 मध्य प्रदेश में लोकायुक्त की टीम ने एक बहुत बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। गुरुवार को प्रदेश की राजधानी भोपाल में टीम ने संविदा पर नौकरी कर रही एक सहायक इंजीनीयर के घर पर छापा मारा। छापे के दौरान महिला सहायक इंजीनियर की आलीशान लाइफ स्टाइल देखकर लोकायुक्त की टीम भी हैरान रह गई। दरअसल महिला सहायक इंजीनियक की सैलरी मात्र तीस हजार रुपए है और छापे के दौरान मिली चीजें और संपत्ति सैलरी से तीन सौ गुना ज्यादा हैं। सहायक महिला इंजीनियर ने तीस हजार की सैलरी में इतना बड़ा संपत्ति का साम्राज्य कैसे खड़ा कर लिया? यह सवाल सभी की जुबान पर रहा।

 दरअसल महिला के घर से 150 देसी-विदेशी नस्ल के कुत्ते, तीस लाख की टीवी, 20 लग्जरी कार और ढाई लाख रुपए की रोटी बनाने वाली मशीन मिली है। छापा मारने गई टीम को महिला सहायक इंजीनियर के घर में तीस लाख की कीमत वाली टीवी मिली है। तीस हजार सैलरी वाली सहायक इंजीनियर के पास इतने महंगे सामान खरीदने के लिए पैसे कहां से आए यह एक सवाल है जो अब भी बना हुआ है। हालांकि, इस मामले की जांच की जा रही है। छापा मारने गई टीम ने बताया कि जो तीस लाख वाली टीवी मिली है अभी उसकी अनबॉक्सिंग भी नहीं की गई थी। संविदा पर नौकरी कर रही महिला की जिंदगी कितनी आलीशान है इस बात का अंदाजा ऐसे लगाया जा सकता है कि उसने अपने चलने घर में 20 लग्जरी कार और एक महिंद्रा थार भी खड़ी कर रखी है। एक संविदा पर नौकरी कर रही महिला सहायक इंजीनियर के पास इतनी कार और संपत्ति खरीदने के लिए पैसे कहां से आए यह अभी भी रहस्य बना हुआ है।