Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

'आदिपुरुष' से लेकर 'मैदान' तक, जून में रिलीज होगी ये 6 बड़ी फिल्में

  नई दिल्ली:   जून का महीना शुरू होने वाला है. हर महीने की तरह यह महीना भी फिल्मों और इससे जुड़े सितारों के लिए बेहद खास रहने वाला है. जून म...

Also Read

 


नई दिल्ली:   जून का महीना शुरू होने वाला है. हर महीने की तरह यह महीना भी फिल्मों और इससे जुड़े सितारों के लिए बेहद खास रहने वाला है. जून में बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के कई बड़े कलाकारों की फिल्में रिलीज होने वाली है. इनमें से कई फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में आज हम आपको जून में रिलीज होने वाली बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों के बारे में बताते हैं. एक नजर जून में रिलीज होने वाली फिल्मों पर-

जरा हटके जरा बचके
इस फिल्म में विक्की कौशल और सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल ही में जरा हटके जरा बचके का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है.

टक्कर
तमिल फिल्म टक्कर जून के दूसरे हफ्ते यानी 9 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म में अभिमन्यु सिंह, सिद्धार्थ और योगी बाबू जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. 

विमानम
साउथ की फिल्म विमानम 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा. फिल्म विमानम में समुथिरकानी, मीरा जैस्मीन, अनसूया भारद्वाज, राहुल रामकृष्ण, मोट्टा राजेंद्रन, ध्रुवन, धनराज जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. 

आदिपुरुष
यह हिंदी सिनेमा की अब तक की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है. आदिपुरुष रामायण से प्ररित फिल्म है, जिसमें प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म आदिपुरुष 16 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

मैदान
अजय देवगन की मैदान 23 जून को रिलीज हो रही है. फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है और इसके डायरेक्टर अमित रविंद्रानाथ शर्मा हैं. फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि और गजराज राव भी नजर आएंगे. अजय देवगन की इस फिल्म की ट्रेलर भोला के साथ रिलीज किया जाएगा. फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है.

सत्यप्रेम की कथा
इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.