Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

OnePlus का धांसू 108MP कैमरा फोन लॉन्च, कीमत ₹20 हजार से कम; पहली ही सेल में मिलेंगे कई ऑफर्स

    चाइनीज टेक कंपनी OnePlus की ओर से 108MP कैमरा वाला सस्ता स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 3 Lite लॉन्च कर दिया गया है। यह कंपनी की Nord सीरी...

Also Read

 

 

चाइनीज टेक कंपनी OnePlus की ओर से 108MP कैमरा वाला सस्ता स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 3 Lite लॉन्च कर दिया गया है। यह कंपनी की Nord सीरीज का सबसे दमदार कैमरा वाला स्मार्टफोन है और इसकी शुरुआती कीमत 20,000 रुपये से कम रखी गई है। इस डिवाइस में बड़े डिस्प्ले के अलावा 67W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। बता दें, कंपनी ने फरवरी में अपना फ्लैगशिप फोन OnePlus 11 और अफॉर्डेबल डिवाइस OnePlus 11R लॉन्च किया था और अब सस्ता विकल्प लेकर आई है। 

OnePlus Nord CE 3 Lite को पिछले OnePlus Nord CE 2 Lite 5G के सक्सेसर के तौर पर उतारा गया है और इसमें कई अपग्रेड्स भी देखने को मिले हैं। प्रीमियम डिजाइन के अलावा नए स्मार्टफोन्स को ब्राइट कलर ऑप्शंस में पेश किया गया है। शाम 7 बजे लॉन्च किए गए इस डिवाइस की लाइव-स्ट्रीमिंग कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स और यूट्यूब चैनल पर की। इसी इवेंट में सस्ते TWS वायरलेस इयरबड्स OnePlus Nord Buds 2 भी लॉन्च किए गए हैं। 

बड़ा डिस्प्ले और दमदार परफॉर्मेंस भी
नए OnePlus Nord CE 3 Lite में 6.72 इंच का फुल HD+ रेजॉल्यूशन वाला IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है, जिसके साथ 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट और 690nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है। दमदार परफॉर्मेंस के लिए इस डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 695 मिडरेंज 5G प्रोसेसर के साथ 8GB रैम और 256GB स्टोरेज दिया गया है। वर्चुअल रैम एक्सपेंशन फीचर के साथ इसकी रैम 16GB तक बढ़ाई भी जा सकेगी। ऑथेंटिकेशन के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। फोन में 200 पर्सेंट अल्ट्रा वॉल्यूम मोड और 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया गया है। 

108MP कैमरा वाला पहला वनप्लस फोन
डिवाइस के रियर पैनल पर 108MP प्राइमरी कैमरा लेंस के साथ 2MP मैक्रो और 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है। यह कैमरा इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन (EIS) सपोर्ट और कई कैमरा मोड्स के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए OnePlus Nord CE 3 Lite में 16MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस डिवाइस में 5000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी मिलती है, जो 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। दावा है कि केवल 30 मिनट में फोन जीरो से 80 पर्सेंट तक चार्ज हो जाता है। फोन में Android 13 पर आधारित OxygenOS 13.1 सॉफ्टवेयर मिलता है। 

Nord CE 3 Lite की कीमत और ऑफर्स
भारतीय मार्केट में नए OnePlus Nord CE 3 Lite के दो रैम और स्टोरेज वेरियंट्स लॉन्च हुए हैं। पहले 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 19,999 रुपये रखी गई है। वहीं, दूसरे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले मॉडल को 21,999 रुपये कीमत पर खरीदा जा सकेगा। इस फोन को पेस्टल लाइम और क्रोमैटिक ग्रे कलर ऑप्शंस में उतारा गया है। फोन की सेल 11 अप्रैल से अमेजन, वनप्लस स्टोर और कंपनी की वेबसाइट पर शुरू होगी और लॉन्च ऑफर्स के तहत चुनिंदा बैंक कार्ड्स से भुगतान पर अतिरिक्त छूट का फायदा मिलने वाला है।

फोन खरीदने पर मिलेंगे ये लॉन्च ऑफर्स

बैंक ऑफर्स की बात करें तो ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान की स्थिति में और ICICI बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड से EMI लेनदेन की स्थिति में 1,000 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट का फायदा मिलेगा। इसके अलावा केवल 99 रुपये का भुगतान करते हुए इस फोन पर 1 साल की अतिरिक्त वारंटी भी मिलेगी। जो यूजर्स कंपनी के रेड केबल प्रोग्राम का हिस्सा हैं, उन्हें रेडकॉइन्स के साथ 600 रुपये तक का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। इन्हें अतिरिक्त वारंटी से लेकर डेडिकेटेड हेल्पलाइन जैसे फायदे दिए जाएंगे। 

कंपनी जियो पोस्टपेड यूजर्स को 3500 रुपये तक कीमत वाले फायदे दे रही है और उन्हें 2500 रुपये वैल्यू वाले अतिरिक्त कूपन्स मिलेंगे। इसके अलावा कम कीमत पर ET Prime सब्सक्रिप्शन लेने और फ्लाइट बुकिंग पर डिस्काउंट जैसे बेनिफिट्स भी फोन्स खरीदने पर दिए जा रहे हैं। गूगल के साथ पार्टनरशिप में वनप्लस नया फोन खरीदने वालों को दो महीनों के लिए बिना किसी अतिरिक्त भुगतान के यूट्यूब प्रीमियम का फायदा भी देने वाली है।