Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

500 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली इन साउथ फिल्म को देखें ott पर

  नई दिल्ली: साउथ इंडियन सिनेमा का सुरूर अब हिंदी भाषी दर्शकों के भी सिर चढ़ कर बोल रहा है. ऐसी कई मूवीज हैं जो मूल भाषा में जितनी पसंद की...

Also Read

 

नई दिल्ली: साउथ इंडियन सिनेमा का सुरूर अब हिंदी भाषी दर्शकों के भी सिर चढ़ कर बोल रहा है. ऐसी कई मूवीज हैं जो मूल भाषा में जितनी पसंद की गईं हिंदी भाषा में भी उन्हें उतना ही प्यार मिला है. न सिर्फ हिंदी दर्शकों के बीच बल्कि दुनियाभर में इन फिल्मों ने इतना शानदार प्रदर्शन किया कि बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों ने जबरदस्त कमाई करते हुए पांच सौ करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया. आपको बताते हैं वो कौन  सी फिल्में हैं जिन्होंने दक्षिण भारतीय सिनेमा की सरहदों को पार कर दुनियाभर में कमाई की और उनका हिंदी डब्ड वर्जन भी देखा जा सकता है.

बाहुबली: द कंक्लूजन

इस लिस्ट में सबसे टॉप पर बाहुबली ही आती है, जो कमाई के मामले में भी बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली ही साबित हुई है. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स और यूट्यूब पर हिंदी में देख सकते हैं. यूट्यूब पर ये फिल्म आपको रेंट पर मिल जाएगी. फिल्म ने दुनियाभर में 1810 करोड़ का बिजनेस किया था.

RRR

इस फिल्म की दीवानगी और नाटू नाटू सॉन्ग का खुमार तो ऑस्कर में भी जबरदस्त नजर आया. फिल्म अब तक 12 सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है लेकिन अब तक कमाई की रफ्तार थमी नहीं है. एसएस राजामौली की इसी नायाब पेशकश को आप नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार दोनों पर देख सकते हैं.

KGF चैप्टर 2

कमाई के मामले में ये फिल्म भी आरआरआर को टक्कर दे रही है. फिल्म ने दुनियाभर में 12 सौ करोड़ की कमाई की है. फिल्म का हिंदी डब्ड वर्जन आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

रोबोट 2.0

रजनीकांत की ये साइंस फिक्शन मूवी दो अलग अलग भागों में रिलीज हुई. दूसरे भाग 2.0 ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाल मचाया कि फिल्म ने देखते ही देखते 5 सौ करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया और इससे कहीं ज्यादा आगे निकल गई. इस फिल्म को भी आप अमेजन प्राइम पर हिंदी में देख सकते हैं.

पोंनियिन सेलवन

मणिरत्नम की ये फिल्म भी पांच सौ करोड़ के क्लब में एंट्री ले चुकी है. फिल्म को आप अमेजन प्राइम पर हिंदी में देख सकते हैं.