Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़, थाना अमलेश्वर का निरीक्षक निलंबित, दुष्कर्म के आरोप में कार्रवाई, धारा 376 में अपराध कायम

  दुर्ग । असल बात न्यूज़।।  जिले में महिला से दुष्कर्म के आरोप में थाना अमलेश्वर के निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है। जिला पुलिस अधीक्षक क...

Also Read

 दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।। 

जिले में महिला से दुष्कर्म के आरोप में थाना अमलेश्वर के निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है। जिला पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत पहुंचने के बाद यह कार्रवाई की गई। पीड़ित महिला ने जिला पुलिस अधीक्षक के समक्ष उपस्थित होकर शिकायत की थी। मामले में आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत कार्रवाई की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उसे निलंबित कर दिया गया है।


जिला पुलिस अधीक्षक दुर्ग के समक्ष अमलेश्वर थाना क्षेत्र निवासी एक महिला के द्वारा तत्कालीन थाना प्रभारी अमलेस्वर राजेंद्र यादव के विरुद्ध दुष्कर्म की शिकायत की गई थी । जिला पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव के पास  शिकायत पहुंचने के बाद उन्होंने इसे प्रथम दृष्टया काफी गंभीरता पूर्वक लिया तथा प्रकरण महिला सम्बन्धी गम्भीर प्रकृति का होने से थाना अमलेस्वर निरीक्षक  राजेंद्र यादव के विरुद्ध थाना अमलेस्वर में धारा ३७६ भा द वी के तहत  अपराध पंजिबद्ध कर विवेचना शुरू करने का आदेश दिया गया ।

 बताया जाता है कि पुलिस अधीक्षक के द्वारा प्रकरण को गम्भीरता से लेते हुए तत्काल कार्यवाही के निर्देश देने के बाद आरोपी राजेंद्र यादव को तत्काल गिरफ़्तार किया गया और न्यायालय पेश किया गया है ।

       निरीक्षक राजेंद्र यादव वर्तमान में DSB प्रभारी दुर्ग था जिसे पुलिस अधीक्षक द्वारा निलंबित किया गया है। अभी हमारे पास इसके बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं है कि  क्या यह  ड्यूटी के दौरान किया गया अपराध है और दुष्कर्म की घटना कितने दिन पहले की है तथा पीड़िता को अपराध दर्ज कराने के लिए कितने दिनों तक भटकना पड़ा।