Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

रॉकेट हुई रणबीर-श्रद्धा की TJMM, अब तक का सबसे तगड़ा कलेक्शन!

   रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkar) होली के मौके पर रिलीज की गई थी। फिल्म को श...

Also Read

 


 रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkar) होली के मौके पर रिलीज की गई थी। फिल्म को शुरुआती 3 दिनों में त्योहार की वजह से खास मैजिक देखने को नहीं मिला, लेकिन फिल्म को लेकर आ रहा पब्लिक और क्रिटिक्स का फीडबैक लगातार पॉजिटिव था। यही वजह रही कि देर से ही सही लेकिन फिल्म के कलेक्शन में सुधार आया है।

TJMM Day 4 Box Office Collection
टिकटों की बिक्री के शुरुआती रुझानों के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को ₹16 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। यह इस फिल्म के द्वारा लाया गया अभी तक का हाईएस्ट नंबर है। माना जा रहा है कि रविवार को यही नंबर और बड़ा हो सकता है। विशेषज्ञों के मुताबिक लोग होली फेस्टिवल में बिजी थे लेकिन अब वो जैसे-जैसे फ्री होंगे, वैसे-वैसे थिएटर्स का रुख करना शुरू कर देंगे। इसका सीधा फायदा TJMM को मिलेगा।

उठता गिरता रहा है TJMM का कलेक्शन
फिल्म के शुरुआती आंकड़ों की बात करें तो बुधवार को रिलीज हुई इस फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन ₹15 करोड़ 73 लाख रुपये था। दूसरे दिन फिल्म के बिजनेस में 34 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई और इसने 10 करोड़ 34 लाख रुपये का बिजनेस किया। तीसरे दिन बिजनेस में 1% करेक्शन आया और फिल्म ने 10 करोड़ 52 लाख रुपये कमाए। अब चौथे दिन आकर फिल्म के बिजनेस में थोड़ा बैलेंस देखने को मिल रहा है।

TJMM का अभी तक का कुल कलेक्शन
sacnilk द्वारा जारी किए गए इन आंकड़ों के मुताबिक डॉमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का अभी तक का कुल कलेक्शन 52 करोड़ 59 लाख रुपये हो चुका है। हालांकि फिल्म के आधिकारिक आंकड़े अभी मेकर्स की तरफ से जारी किए जाना बाकी है। बता दें कि TJMM रणबीर कपूर की आखिरी रॉमकॉम मूवी होगी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वह रॉमकॉम करना बंद करने का मन बना चुके थे, लेकिन तभी लव रंजन ने उन्हें यह फिल्म ऑफर कर दी।