Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

यूपी विधानमंडल के बजट सत्र का आज दूसरा दिन, जानिए क्या रहेगा खास

  लखनऊ. यूपी विधानमंडल के बजट सत्र का आज दूसरा दिन है. 11 बजे से सदन की कार्यवाही शुरू होगी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि सरका...

Also Read

 


लखनऊ. यूपी विधानमंडल के बजट सत्र का आज दूसरा दिन है. 11 बजे से सदन की कार्यवाही शुरू होगी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि सरकार हर मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार है. इस बार 7 लाख करोड़ का बजट हो सकता है.

इस बजट में छात्रवृत्ति बढ़ाने का भी ऐलान हो सकता है. संस्कृत के छात्रों के लिए हो बड़ी घोषणा सकती है. इस बार संस्कृत छात्रों की छात्रवृत्ति बढ़ सकती है. यूपी विधानमंडल बजट सत्र का आज दूसरा दिन हंगामेदार रहने का आसार है. विधानमंडल में विपक्ष फिर सरकार को घेरेगा. कल योगी सरकार अपना बजट पेश करेगी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विधानमंडल के सभी सदस्यों को सदन में सारगर्भित चर्चा कर समस्याओं के समाधान और क्षेत्र के विकास के लिए सहयोग देना चाहिए. सत्र के दौरान जनप्रतिनिधियों को अपने क्षेत्र से संबंधित मुद्दों को सदन के पटल पर रखने और प्रदेश सरकार का ध्यान उन मुद्दों की ओर आकर्षित करने का अवसर मिलेगा.

बता दें कि सोमवार को सत्र के पहले दिन राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने सरकार की उपलब्धियां गिनाई और और कहा कि सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य, ढांचागत विकास और रोजगार के मुद्दे पर पूरी तरह सफल है.