Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

महिला थाने में आकर पत्नी ने फिनायल पी लिया, पति से विवाद हुआ था, महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने की जानकारी

  भिलाई । असल बात न्यूज़।।   महिला थाने आकर एक महिला ने पति से विवाद होने पर फिनायल पी लिया। अचानक हुई इस घटना से वहां सनसनी फैल गई और हड़कं...

Also Read

 भिलाई ।

असल बात न्यूज़।।  

महिला थाने आकर एक महिला ने पति से विवाद होने पर फिनायल पी लिया। अचानक हुई इस घटना से वहां सनसनी फैल गई और हड़कंप मच गया। उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी स्थिति अब सामान्य बताई जा रही है। महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने की जानकारी मिली है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ये पति पत्नी आज महिला थाने पहुंचे थे।वे  पति पत्नी अपने आपसी विवाद के चलते हैं थाने पहुंचे थे। वहां, पत्नी ने बाथरूम जाना बता कर गई और बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और वहां स्वयं के द्वारा लाया हुआ फिनाएल पीली।

 थाने के स्टाफ के सदस्यों के द्वारा बाथरूम का दरवाजा किसी तरह से खोला गया और  महिला को अस्पताल ले जाया गया। वह उसकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है।उसे किसी तरह का कोई खतरा नहीं है । बताया जा रहा है कि वह पूर्व से मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं है। उसका इलाज चल रहा है । जहां से वह अपने पति के साथ थाने आकर वाद-विवाद करने लगी थी पूर्व में भी महिला के द्वारा ऐसा कृत्य किया गया था।