Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कांग्रेस का संघवाद और विकेंद्रीकरण को मजबूत करने का राजनीतिक संकल्प

  रायपुर । असल बात न्यूज़।।    कांग्रेस ने देश की आंतरिक और बाह्य सुरक्षा को मजबूत करने तथा संघवाद और विकेंद्रीकरण को मजबूत करने का राजनीतिक...

Also Read

 रायपुर ।

असल बात न्यूज़।।   

कांग्रेस ने देश की आंतरिक और बाह्य सुरक्षा को मजबूत करने तथा संघवाद और विकेंद्रीकरण को मजबूत करने का राजनीतिक संकल्प किया है। कांग्रेस के यहां आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय महाधिवेशन में यह संकल्प पारित किया गया है। यह संकल्प पारित के साथ कांग्रेस ने भाजपा पर तमाम मुद्दों पर हमला बोलते हुए वह पुराने, अन्यायपूर्ण तथा अनुिचत रूप से लोगों की स्वतंत्रता को प्रतिबंधित करने वाले सभी कानूनों, नियमों और विनियमो की समीक्षा शुरू करेगी । 

कांग्रेसी खेमे से जुड़े लोगों का मानना है किअधिवेशन में पारित किये गये प्रस्ताव देश की आने वाली राजनीति को नई दिशा देंगे ।कांग्रेस के 85वें अधिवेशन की ऐतिहासिक सफलता के लिये  कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, देश भर के एआईसीसी डेलीगेट्स, पीसीसी डेलीगेट्स सहित बड़ी संख्या में अतिथि गण  कांग्रेस के राष्ट्रीय संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, आयोजन समिति के कोषाध्यक्ष पवन बंसल, सह आयोजक तारिक अनवर, प्रभारी कुमारी सेलजा एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के उन सभी पदाधिकारियों जिनके प्रत्यक्ष मार्गदर्शन से इतना बड़ा आयोजन हो सका।कश्मीर से कन्याकुमारी और गुजरात से अरूणाचल प्रदेश तक देश के कोने से यहां प्रतिनिधियों की मौजूदगी रही।

माना जा रहा है कि कांग्रेस के अधिवेशन में पारित किये गये प्रस्ताव देश की आने वाली राजनीति को नई दिशा देंगे।