Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पीएम आवास पर 15 मार्च को विधानसभा घेरेगी भाजपा

   रायपुर. प्रधानमंत्री आवास को लेकर भाजपा के चल रहे आंदोलन की अंतिम कड़ी के रूप में अब 15 मार्च को विधानसभा का घेराव किया जाएगा। इसका फैसल...

Also Read

 


 रायपुर. प्रधानमंत्री आवास को लेकर भाजपा के चल रहे आंदोलन की अंतिम कड़ी के रूप में अब 15 मार्च को विधानसभा का घेराव किया जाएगा। इसका फैसला ठाकरे परिसर में राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश की उपस्थिति में हुई बैठक में लिया गया।
प्रदेश भाजपा संगठन प्रधानमंत्री आवास को लेकर लंबे समय से आंदोलन कर रहा है। इसको लेकर पहले राज्य स्तर का बड़ा आंदोलन दुर्ग में करने का फैसला हुआ था, लेकिन इस फैसले को बदलते हुए अब 15 मार्च को विधानसभा सत्र के दौरान विधानसभा घेरने का फैसला किया गया है। ठाकरे परिसर में भाजपा की बैठक में 5 जिले के प्रदेश पदाधिकारी, जिला प्रभारी, सह प्रभारी और प्रभारी जिलाध्यक्ष समेत हर जिले के 5 सदस्य मौजूद रहे। बैठक की जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बताया, जिले की समिति और कार्यकाल और बैठक हुई। बैठक में योजना-रचना बनी है। इसी प्रकार राष्ट्रपति के अभिभाषण को लेकर सभी जगह कार्यक्रम होगा उसको लेकर योजना बनाई है।
रमन ने दिया बूथों को मजबूत करने का मंत्र
भाजपा के बूथ सशक्तिकरण अभियान के तहत आयोजित बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह भी शामिल हुए। डॉ. रमन ने बूथ को मजबूत करने के लिए मार्गदर्शन प्रदान किया। इसके साथ ही बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करने पर जोर दिया। साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं के विषय में बात करते हुए कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गरीबों के लिए शौचालय बने, रसोई गैस मिला, किसानों के लिए योजनाएं बनाने का काम हुआ।