Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Bharti Singh और Harsh Limbachia के लिए बेबीसिटर बने सलमान खान, गोला के साथ ‘बेबी को बेस पसंद है’ पर लगाया ठुमका …

  ‘बिग बॉस 16’ के अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर से धमाल होने वाला है. इसमें सलमान खान एक बेबीसिटर बनते नजर आने वाले हैं. दरअसल, अपकमिंग एप...

Also Read

 


‘बिग बॉस 16’ के अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर से धमाल होने वाला है. इसमें सलमान खान एक बेबीसिटर बनते नजर आने वाले हैं. दरअसल, अपकमिंग एपिसोड में धमाल करने Bharti Singh और Harsh Limbachia अपने बेटे लक्ष्य (गोला) के साथ आने वाले हैं. जहां सलमान खान गोला का ख्याल रखने के साथ उन्हें ‘सुल्तान’ गाने में डांस कराते दिखाई देंगे.

बता दें कि चैनल कलर्स द्वारा साझा किए गए एक प्रोमो में दिखाया गया है कि भारती अपने बेटे का नाम गोला पुकारते हुए मंच पर चल रही हैं. फिर वह उसे सलमान की बाहों में देती है और कहती है, सर, एक मिनट पकड़ो, मैं थक गई हूं. सलमान जवाब देते हैं, “जाहिर है, थकोगी ही.” भारती ने आगे कहा, “हां, ये भारती का बच्चा है.”

भारती और हर्ष, गोला को सलमान के साथ मंच पर छोड़ देते हैं. भारती ने साझा किया “दो दिन बच्चा संभालना है और हर्ष ने कहा, चाचू को परेशान मत करना.” सलमान पूछते हैं कि क्या गोला डांस करना चाहेंगे और उन्होंने अभिनेता के 2016 की फिल्म ‘सुल्तान’ के गाने ‘बेबी को बेस पसंद है’ पर ठुमके लगावाए.

प्रोमो को कैप्शन दिया गया था, बिग बॉस आज रात 10 बजे एट द रेट पर छोटी लेकिन खुश करने वाली क्लिप में, भारती को गुलाबी जातीय पोशाक पहने देखा जा सकता है, जबकि हर्ष एक सोने की जैकेट, काली शर्ट और काली पैंट में है. लक्ष्य ने नीले रंग की पैंट के साथ सफेद और नारंगी रंग की जैकेट पहनी हुई है.

बता दें कि मंच पर आने के बाद, भारती सलमान के वादे को याद कराती हैं, “सारे वादे याद है सलमान भाई के. इन्होंने कहा था कि इनके बच्चे को लॉन्च करूंगा. मुझे आपके द्वारा किए गए सभी वादे याद हैं और आप मेरे बच्चे को लॉन्च करेंगे.” बाद में, सलमान ने अपना ट्रेडमार्क चांदी का ब्रेसलेट और हर्ष को एक विशेष लोहड़ी उपहार दिया. इसके बाद Bharti Singh ने सलमान खान से उनके पनवेल फार्महाउस को लेकर खूब मजाक किया. 

इसके बाद भारती और हर्ष लक्ष्य को सलमान के पास छोड़ देते हैं और वे सभी प्रतियोगियों से मिलने के लिए ‘बिग बॉस 16’ के घर के अंदर जाते हैं. भारती बाद में कहती हैं कि बाहर हर कोई साजिद खान और अब्दु रोजिक की पहले महीने की दोस्ती से भ्रमित था. भारती ने कहा, “साजिद को अब्दु की मां समझती थी.” भारती आगे टीना दत्ता के ‘बिग बॉस 16’ के घर में उनकी सबसे पुरानी दोस्त होने के बारे में बात करती हैं. भारती टीना को गले लगाने के लिए आगे बढ़ती है लेकिन टीना की मां की नकल करते हुए अर्चना को गले लगा लेती है.