Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

युवाओ में होती है सबसे अधिक एनर्जी, कड़ी मेहनत के दम पर युवा वर्ग समाज में ला सकता है सुधारात्मक बदलाव

युवा का रंग रूप बदल सकता है, पर मन सदैव युवा होता है - सुशील सन्नी अग्रवाल रायपुर । असल बात न्यूज़।।  छत्तीसगढ़ राज्य भवन एवं अन्य संनिर्माण...

Also Read

युवा का रंग रूप बदल सकता है, पर मन सदैव युवा होता है - सुशील सन्नी अग्रवाल

रायपुर ।

असल बात न्यूज़।। 

छत्तीसगढ़ राज्य भवन एवं अन्य संनिर्माण कर्मकार मंडल के अध्यक्ष सुशील जी अग्रवाल ने कहा है कि युवा वर्ग में बड़ी ऊर्जा होती है। युवाओं को मेहनत करने से कभी पीछे नहीं हटना चाहिए। युवा वर्ग अपनी मेहनत से समाज में बड़े सुधारात्मक बदलाव ला सकता है। उन्होंने यहां आयोजित छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के ट्रेनिंग कैंप में बोलते हुए उक्ताशय की बातें कही है।

 जैनम भवन नवा रायपुर में आयोजित  ट्रेनिंग कैंप में युवाओं मे अपने संबोधन में युवाओं में जोश भरते हुए श्री अग्रवाल ने कहा कि युवा ही देश की नीव है और भविष्य है । यूथ कांग्रेस में रहते हुए उन्होंने दुनिया के 10 देशों का भ्रमण किया है। हमे अथक मेहनत और ईमानदारी के साथ काम करने पर ही सफलता मिल सकती है। इसका कोई शॉर्टकट फॉर्मूला नही होता है। उन्होंने युवा वर्ग से ईमानदारी के साथ कड़ी मेहनत कर आगे बढ़ने का आह्वान किया।

  उन्होंने छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में कर्मकार मंडल के द्वारा संचालित   एवम मजदूर हितैषी योजनाओं की जानकारी युवाओं को देते हुए कहा कि कर्मकार मंडल की समाज के अंतिम व्यक्ति एवं महिला ससक्तिकरण लिए ऐसी बहुत सी योजनायें हैं जिनका लाभ उठाकर महिलाएं आगे बढ़ सकती है। अब युवा वर्ग की इन योजनाओं की छत्तीसगढ़ के प्रत्येक नागरिक तक पहुंचाने की जिम्मेदारी  है। उन्होंने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि युवा वर्ग  अपनी इन जिम्मेदारियों का निर्वहन भली प्रकार करेगा जिससे हम छत्तीसगढ़ में फिर से कांग्रेस की सरकार बनाने में सफल हो सकेंगे।

 कार्यक्रम में युवाओं में  भारत माता की जय के नारे के साथ, भूपेश बघेल जिंदाबाद, राहुल गांधी जिंदाबाद के नारों से पूरा जैनम भवन गूंज उठा।   

    इस अवसर पर युवक कांग्रेस की छत्तीसगढ़ प्रभारी पलक वर्मा, युवक कांग्रेस अध्यक्ष   श्री आकाश शर्मा , यूथ नेता प्रियंका , श्री तुकाराम चंद्रवंशी , चकेश्वर गढ़पाले , तथा बड़ी संख्या में युवक कांग्रेस नेता उपस्थित थे।