Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पार्टी में पहनी ऐसी ड्रेस, भड़के ट्रोल्स बोले- मुस्लिम हो, थोड़ा...

  मोनिका ओ माई डार्लिंग की स्टारकास्ट और मेकर्स ने इसकी सक्सेस का जश्न मनाया। इस इवेंट के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इव...

Also Read

 


मोनिका ओ माई डार्लिंग की स्टारकास्ट और मेकर्स ने इसकी सक्सेस का जश्न मनाया। इस इवेंट के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इवेंट में राजकुमार राव, पत्रलेखा, राधिका आप्टे, सिकंदर खेर, सोनाक्षी सिन्हा, शिबानी दांडेकर, जहीर इकबाल सहित कई लोग मौजूद थे। पार्टी में हुमा कुरैशी भी थीं। वह फिल्म के लीड एक्टर्स में से हैं। हुमा इवेंट में रेड कलर की कटआउट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिस पर लोग ट्रोलिंग कर रहे हैं। 

लोग बोले, चेहरा सुंदर है लेकिन...

हाल ही में रिलीज हुई मोनिका ओ माई डार्लिंग की सक्सेस पार्टी मंगलवार को मुंबई में हुई थी। हुमा कुरैशी रेड कार्पेट पर लाल रंग की कटआउट ड्रेस में पहुंची थीं। हुमा ने पपराजी को पोज दिए। विरल भैयानी के इंस्टाग्राम पर उनका वीडियो है जिस पर हुमा को ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट किया है, घर से निकलने से पहले अपने आप को देखने का रिवाज नहीं है क्या? एक और ने लिखा है, मैडम जी आप मुस्लिम हो थोड़ा सा ढंग का पहन के निकलो। एक ने कमेंट किया है, इसका फेस इतना सुंदर है, सोचो अगर मलाइका जैसी बॉडी होती। एक कमेंट है, क्या वह सांस भी ले पा रही है? मुझे फील हो रहा है कि उसका दम घुट रहा है। एक ट्रोल ने लिखा है, ओवर साइज्ड उर्फी जावेद, उर्फी भी इससे बेहतर है।

फिल्म के लिए बढ़ाया था वजन

बता दें कि हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा साथ में डबल एक्सएल फिल्म में नजर आई थीं। उन्होंने इसमें प्लस साइज्ड फीमेल्स का रोल किया था। इस फिल्म के लिए सोनाक्षी और हुमा ने वजन बढ़ाया था। फिल्म 4 नवंबर को रिलीज हुई थी। वहीं मोनिका ओ माई डार्लिंग 11 नवंबर को रिलीज हुई थी।