Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

प्रवर्तन निदेशालय ने मारा है छत्तीसगढ़ में विभिन्न स्थानों पर छापा, कई बड़े कारोबारी सहित चार्टर्ड अकाउंटेंट भी चपेट में

  रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर। असल बात न्यूज़।।   छत्तीसगढ़ राज्य में विभिन्न स्थानों पर फिर से प्रवर्तन निदेशालय E D का छापा पड़ा है। जिन स्थान...

Also Read

 रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर।

असल बात न्यूज़।।  

छत्तीसगढ़ राज्य में विभिन्न स्थानों पर फिर से प्रवर्तन निदेशालय E D का छापा पड़ा है। जिन स्थानों पर छापा पड़ा है उसमें कुछ बड़े नेताओं के करीबी भी बताए जा रहे हैं। वही कोल, सीमेंट और रियल एस्टेट से जुड़े लोगों के ठिकाने भी शामिल है।


छत्तीसगढ़ के रायगढ़, रायपुर, बिलासपुर, कोरबा और महासमुंद जिले में ईडी का छापा पड़ा है । इन प्रमुख शहरों में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारी देर रात पहुंच चुके थे और सुबह 5:00 बजे अलग-अलग ठिकानों पर छापा मारा गया। एक ही वक्त पर ईडी के अधिकारी 10 से ज्यादा जगहों पर अलग-अलग टीम बनाकर कार्रवाई कर रहे हैं। जिन जगहों पर छापा मारा गया है उनमें कारोबारी और CA शामिल हैं।

ED के अफसर सीआरपीएफ की टीम के साथ दबिश दी है। अधिकारियों और कारोबारियों के घरों में दस्तावेजों को खंगाला जा रहा है। इन अधिकारियों और कारोबारियों को लेकर ईडी को करोड़ों रुपए के अवैध लेनदेन की सूचना मिली थी। इसी संबंध में जांच की जा रही है।

कारोबारियों के घर भी कार्रवाई।

ED की चल रही जांच।

कुछ नेताओं के करीबी लोगों के ठिकानों पर भी दबिश की खबर है। कोल माइनिंग और कंस्ट्रक्शन से जुड़े कारोबारियों के घरों पर प्रवर्तन निदेशालय का छापा पड़ा है। अधिकारियों को इन संबंधित लोगों के पास से करोड़ों के अवैध लेनदेन का इनपुट मिला था इसी की जांच की जा रही है।