Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

BJP ने AAP नेता गोपाल इटालिया का एक और वीडियो किया जारी

  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आम आदमी पार्टी (आप) के गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया का नया वीडियो जारी किया है। भाजपा का दावा है कि गोपाल इ...

Also Read

 


भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आम आदमी पार्टी (आप) के गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया का नया वीडियो जारी किया है। भाजपा का दावा है कि गोपाल इटालिया इस वीडियो में मंदिर और कथाओं में नहीं जाने की सलाह दे रहे हैं। इस वीडियो में कथित तौर से गोपाल इटालिया कह रहे हैं कि मेरी आपकी माता-बहनों को भी रिक्वेस्ट करनी चाहिए। हे मेरी माताओं, हे मेरी बहनों, हे मेरी बेटियों कथाओं और मंदिरों में आपको कुछ मिलेगा नहीं मिलेगा वो शोषण के घर हैं। अगर आपको आपका अधिकार चाहिए, इस देश पर आपको शासन करना हो, समान हक चाहिए। तो कथाओं में नाचने की बजाए मेरी माताओं, बहनों ये पढ़ो। इस वीडियो में गोपाल इटारिया के हाथ में एक किताब नजर आ रही है। हालांकि, लाइव हिन्दुस्तान इस वीडियो की कतई पुष्टि नहीं करता है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी आप के गुजरात प्रमुख का एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो को लेकर कहा जा रहा था कि गोपाल इटारिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कथित तौर से 'नीच किस्म का आदमी' कहते नजर आए हैं। यह भी दावा किया जा रहा था कि गोपाल इटारिया ने पीएम मोदी को जातिसूचक शब्द कहा है। लाइव हिन्दुस्तान गोपाल इटारिया के पूर्व में जारी किये गये वीडियो की भी पुष्टि नहीं करता है। इस वीडियो के सामने आने के बाद भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा था। 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद इटालिया ने कहा था कि गुजरात के चुनाव में आम आदमी पार्टी तेजी से उभरकर आई है, जनता भरोसा कर रही है, मजबूत स्थिति में पार्टी है। इसको देखते हुए बीजेपी बौखला गई है और आप को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। इटालिया ने कहा, ''इसी के तहत वह कहीं कहीं से वीडियो ला रहे हैं।

भाजपा नेता संबित पात्रा ने गोपाल इटारिया के वीडियो पर कहा था कि जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए किया है। उससे यह पता चलता है कि आम आदमी पार्टी की मंशा कैसी है। संबित पात्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और उनके नेता वो लोग हैं जिन्होंने कहा था कि वो हिन्दुस्तान के चरित्र को बदलने आए हैं। देश के लोकतांत्रिक तरीके से चुने गए प्रधानमंत्री को एक नहीं बल्कि कई बार नीच कहा जाए तो यह गलत है। संबित पात्रा ने कहा था कि मणिशंकर अय्यर और अरविंद केजरीवाल में कोई अंतर नहीं है।