Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पीयूष गोयल के घर पहुंचे PM मोदी, धोती-कुर्ता पहनकर की गणपति बप्पा की आरती

   नई दिल्ली। . गणेश चतुर्थी के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के घर पहुंचे। यहां उन्होंने भगवान ...

Also Read

 


 नई दिल्ली।. गणेश चतुर्थी के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के घर पहुंचे। यहां उन्होंने भगवान गणेश का आशीर्वाद मांगा और आरती भी की। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने नारंगी रंग के कुर्ते और सफेद धोती में दिखे। साथ ही उनके कंधों पर चमकीले नारंगी रंग का 'अंगवस्त्रम' भी था।

आरती से पहले उन्होंने पीयूष गोयल के घर पर इकट्ठे हुए लोगों का अभिवादन भी किया और उन्होंने शुभकामनाएं दीं। कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी और व्यवसायी सुनील भारती मित्तल भी वहां पूजा में शामिल हुए।

गणेश पूजा की तस्वीरें साझा करते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर अपने सहयोगी पीयूष गोयल जी के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुआ। भगवान श्री गणेश की कृपा हम पर सदैव बनी रहे।"

इससे पहले दिन में पीएम मोदी ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर लोगों को बधाई दी और कामना की कि दया और भाईचारे की भावना हमेशा बनी रहे। उन्होंने एक संस्कृत श्लोक साझा किया और लिखा, "गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं। भगवान श्री गणेश का आशीर्वाद हम पर हमेशा बना रहे।"

गणेश चतुर्थी त्योहार हर साल भारत में विशेष रूप से महाराष्ट्र में बहुत उत्साह के साथ मनाया जाता है। हजारों भक्त मंदिरों और 'गणेशोत्सव पंडालों' में पूजा करने के लिए आते हैं। दस दिवसीय उत्सव चतुर्थी तिथि से शुरू होता है और अनंत चतुर्दशी पर समाप्त होता है। कोविड -19 महामारी के नरम होने के बाद वर्ष 2022 ने गणेश चतुर्थी उत्सव के पारंपरिक उत्साह को वापस ला दिया है। पिछले साल लगाए गए अधिकांश प्रतिबंधों को हटा दिया गया है।