Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद शूटर्स ने कराया फोटो सेशन

  पंजाबी गायक से कांग्रेस नेता बने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपियों की एक तस्वीर सामने आई है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने सिद्धू म...

Also Read

 


पंजाबी गायक से कांग्रेस नेता बने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपियों की एक तस्वीर सामने आई है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद समुंदर किनारे फोटोशूट करवाया था. मूसेवाला की हत्या पंजाब के मनसा जिले में 29 मई को गोली मारकर कर दी गई थी. इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंश्न विश्नोई गैंग ने ली थी.

हत्या के बाद गुजरात पहुंचे थे शूटर्स

गोलियों से भूनकर सिद्धू मूसेवाला की हत्या किए जाने के बाद पंजाब पुलिस समेत 5 राज्यों की पुलिस जगह जगह आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. वहीं, मूसेवाला के हत्यारें पंजाब से फरार होकर गुजरात के मुद्रा पोर्ट पहुंचे थे. जानकारी के अनुसार वायरल तस्वीर हत्या के कुछ घंटों बाद की बताई जा रही है. हालांकि अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि इस तस्वीर में इन 6 आरोपियों के अलावा उनके साथ कोई और भी था या नहीं.

फोटो में हैं ये आरोपी

वायरस फोटो में आप देख सकते हैं कि हत्या के बाद आरोपी समुद्र किनारे मस्ती करते दिख रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस तस्वीर में दीपक मुंडी, अंकित, सचिन, प्रियव्रत फैजी, कशिश उर्फ कुलदीप के अलावा कंपिल पंडित का नाम सामने आया है. इनमें से अब भी दीपक मुंडी पुलिस के चंगुल से फरार है. पुलिस के अनुसार सचिन और कपिल पंडित ने ही हत्या के बाद शूटर्स की भगाने में मदद की थी.

पुलिस ने किया चार्जशीट दाखिल

सिद्धू मूसेवाला की हत्याकांड में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 34 को नामजद आरोपी बनाया था. इस मामले में पुलिस ने चार्जशीट भी दाखिल कर चुकी है. इनमें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, जगदीप सिंह भगवानपुरिया, अनमोल बिश्नोई, लिपिन नेहरा, सचिन थापन और गोल्डी बराड़ के अलावा 34 आरोपियों पर चार्जशीट दाखिल किया जा चुका है.

Sidhu Moose Wala Murder: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भांजा सचिन गिरफ्तार

देश छोड़कर भागा लारेंस का भाई अनमोल

पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव ने बीते दिन बताया था कि मूसेवाला हत्याकांड का एक प्रमुख आरोपी सचिन थापन आजरबैजान में है. डीजीपी ने बताया था कि आरोपी सचिन थापन बिश्नोई का पता लगाने में केंद्रीय एजेंसियों ने राज्य पुलिस की मदद की और उसे भारत वापस लाने के प्रयास जारी हैं. मूसेवाला की हत्या से पहले सचिन और एक अन्य आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल बिश्नोई फर्जी पासपोर्ट का इस्तेमाल करके देश छोड़कर भाग गये थे.