Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

शाहरूख खान, एमएस धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा के खिलाफ दायर जनहित याचिका में सुनवाई आज

    इंदौर. मप्र हाई कोर्ट की इंदौर खंडपीठ में सोमवार को फिल्म अभिनेता शाहरूख खान, क्रिकेटर एमएस धोनी, विराट कोहली, और रोहित शर्मा के खिला...

Also Read

 


  इंदौर. मप्र हाई कोर्ट की इंदौर खंडपीठ में सोमवार को फिल्म अभिनेता शाहरूख खान, क्रिकेटर एमएस धोनी, विराट कोहली, और रोहित शर्मा के खिलाफ दायर जनहित याचिका में सुनवाई होगी। पिछली सुनवाई पर अभिनेता शाहरूख खान की तरफ से वकील उपस्थित हुए थे। उम्मीद है कि सोमवार अन्य पक्षकारों की तरफ से वकील उपस्थित हो जाएंगे।

याचिका में कहा है कि खान, धोनी, शर्मा और कोहली जैसे लोग लाखों युवाओं के आदर्श हैं। ये आदर्श युवाओं को आनलाइन सट्टा-जुआ खेलने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। ये क्रिकेट और फिल्मी सितारे युवाओं को बता रहे हैं कि आनलाइन सट्टा खेलकर कैसे करोड़ों रुपये कमाए जा सकते हैं। अपने आदर्श की बात में आकर कई युवा सट्टे की लत पड़ जाते हैं और आगे जाकर आत्महत्या जैसा कदम भी उठाने को मजबूर हो चुके हैं।

याचिका में मांग की गई है कि आनलाइन सट्टे पर तुरंत रोक लगाई जाए ताकी युवाओं को रास्ते से भटकने से रोका जा सके। याचिका में यह भी कहा है कि बिहार, तेलंगाना, कर्नाटक सहित कई राज्य इस तरह के आनलाइन खेलों पर रोक लगा चुके हैं, लेकिन मप्र में अब तक ऐसी कोई कार्रवाई नहीं की गई। याचिका एडवोकेट विनोद द्विवेदी ने दायर की है। याचिका में वे स्वयं उपस्थित होकर पैरवी कर रहे हैं।