Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बी जे पी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का राजधानी रायपुर में भव्य स्वागत की तैयारियों

  ★ पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने बी जे पी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का राजधानी रायपुर में भव्य स्वागत की तैयारियों का कि...

Also Read

 

★ पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने बी जे पी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का राजधानी रायपुर में भव्य स्वागत की तैयारियों का किया निरीक्षण

★ पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने नड्डा जी के स्वागत व्यवस्थाओं के निरीक्षण के दौरान आम लोगों से की मुलाकात, सैकड़ों लोग उमड़े।


रायपुर ।

असल बात न्यूज़।। 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का छत्तीसगढ़ आगमन हो रहा है। पार्टी के द्वारा उनके यहां आगमन को ऐतिहासिक बनाने की तैयारियां की जा रही है। इस अवसर पर एक विशाल रोड शो भी किया जाएगा।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा  9 सितंबर 2022 को छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ रहे हैं। इस बड़े कार्यक्रम की तैयारी में भारतीय जनता पार्टी के समस्त पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने अपनी अपनी कमर कस ली है। देश की सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के स्वागत को लेकर एक बड़े रोड शो की तैयारी की जा रही है। इस रोड शो एवं भव्य स्वागत की तैयारियों की प्रमुख जिम्मेदारी पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल को दी गई है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जगत प्रकाश नड्डा जी का छत्तीसगढ़ में पहली बार आगमन हो रहा है।  इस रोड शो से छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी मिशन 2023 का आगाज करने जा रही है।


राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी के स्वागत की तैयारियों को लेकर अहम भूमिका निभा रहे पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल आज सभी सभी व्यवस्थाओं का जायजा लेने निकले।पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल व्यवस्थाओं का निरीक्षण करते हुए भाजपा जिला कार्यालय एकात्म परिसर पहुंचे। वहां पहुंचकर अग्रवाल ने व्यवस्थाओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक भी ली।


व्यवस्थाओं के निरीक्षण एवं बैठक के दौरान श्रीचंद्र सुंदरानी, संजय श्रीवास्तव, केदार गुप्ता, अमित साहू, संजू सिंह ठाकुर, ललित जैसिंघ, तरल सोलंकी, गोविंदा गुप्ता, तुषार चोपड़ा, बॉबी कश्यप, निखिल राठौर एवं अन्य सभी नेता शामिल थे।