Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

प्रदेश के वनवासियों की अज्ञात बीमारी से हो रही मौतों पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने किया ट्वीट

  *39 मौतों से उत्पन्न हुई स्थिति पर डॉ रमन सिंह ने शासन-प्रशासन और व्यवस्था की कार्यशैली पर उठाया सवाल रायपुर । असल बात न्यूज़।।   प्रदेश क...

Also Read

 

*39 मौतों से उत्पन्न हुई स्थिति पर डॉ रमन सिंह ने शासन-प्रशासन और व्यवस्था की कार्यशैली पर उठाया सवाल

रायपुर ।

असल बात न्यूज़।।

 प्रदेश के नारायणपुर और बीजापुर जिले में स्थित ग्रामों से बेहद ही चिंताजनक खबर सामने आ रही है, इन क्षेत्रों में निवासरत वनवासियों में एक अजीब सी बीमारी देखने को मिल रही है। बताया जा रहा है कि इस बीमारी में पहले मरीज को बुखार होता है उसके बाद हाथ - पैर फूलने लगते हैं और फिर मौत हो जाती है। बस्तर के नारायणपुर बौर बीजापुर में इंद्रावती नदी के किनारे बसे 7 गावों में बीते 5 महीनों के भीतर 39 आदिवासियों की इस अज्ञात बीमारी से मौत हो गई और प्रशासन तक यह ख़बर तब पहुंची जब आदिवासियों के बीच कफन की मांग बढ़ी।

इसपर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने सरकार को आज भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार को घेरते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि.. "वनवासी भाई मर रहे हैं" क्योंकि अधिकारी नींद में हैं, व्यवस्थाएं बिखरी हुई हैं, प्रशासन बेखबर है और प्रदेश का मुखिया मस्त है। गौरतलब है इन दिनों मुख्यमंत्री बघेल भेंट - मुलाकात कार्यक्रम कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर प्रदेश में आदिवासी इस बीमारी से बिना सुविधाओं के जूझ रहे हैं।