Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

एक अक्टूबर से रेलवे के टाइम टेबल में होने जा रहा है आंशिक फेरबदल, 74 ट्रेनों के टाइम में आएगा आंशिक बदलाव

 01 अक्टूबर, 2022 से लागू होने वाली नई रेलवे समय-सारणी की कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां ।  रायपुर, बिलासपुर:।   असल बात न्यूज़।।  आगामी एक अक्टू...

Also Read

 01 अक्टूबर, 2022 से लागू होने वाली नई रेलवे समय-सारणी की कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां । 


रायपुर, बिलासपुर:।  

असल बात न्यूज़।। 

आगामी एक अक्टूबर से कई ट्रेनों के टाइम में आंशिक बदलाव होने जा रहा है। रेल प्रशासन के द्वारा ट्रेनों के नई समय सारणी की आज घोषणा कर दी गई है जो कि आगामी 1 अक्टूबर से प्रभावी होगी। जानकारी के अनुसार इसमें 64 ट्रेनों के परिचालन समय में आंशिक फेरबदल होने जा रहा है। रेलवे के द्वारा प्रतिवर्ष एक अक्टूबर से ट्रेनों के टाइम टेबल में आंशिक परिवर्तन करने की परंपरा रही है जिसके तहत या बदलाव किया गया है।

                   प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी भारतीय रेलवे की समय सारणी में आगामी एक  अक्टूबर, से अंशिक परिवर्तन बदलाव नजर आएगा।  गाडियों के परिचालन में प्रस्थान से आगमन तक के समय में गति बढाते हुये कई घंटो की परिचालन समय की बचत होती है । 

                   इसी प्रकार दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे में भी दिनांक 01 अक्टूबर, 2022 से लागू होने वाली नई रेलवे समय-सारणी में इस रेलवे से चलने वाली एवं होकर गुजरने अप दिशा एवं डाउन दिशा की 74 गाडियों का परिचालन समय कुछ स्टेशनों में 01 अक्टूबर, 2022 से बदलाव किये जा रहे है । अन्य स्टेशनों में समय सारणी यथावत रहेगी । 

                   दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की अप दिशा एवं डाउन दिशा की 74 गाडियों की समय सारणी में आंशिक परिवर्तन किया जा रहा है एवं अन्य रेलवे स्टेशनों में समय सारणी यथावत रहेगी । जिसकी विस्तृत जानकारी इस प्रकार है :- 

👇

बवस्तृत जानकारी इस प्रकार है :-