Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सुकेश की ठगी से लिया फायदा, जैकलीन फर्नांडिस को ED ने 215 करोड़ रुपये वसूली केस में बनाया आरोपी

  सुकेश चंद्रशेखर के 215 करोड़ रुपये की वसूली के केस में ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस फंसती नजर आ रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने इस केस में जै...

Also Read

 


सुकेश चंद्रशेखर के 215 करोड़ रुपये की वसूली के केस में ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस फंसती नजर आ रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने इस केस में जैकलीन को भी आरोपी बनाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ED बुधवार को जैकलीन के खिलाफ चार्जशीट फाइल कर सकता है। बताया जा रहा है कि जैकलीन को पता था कि सुकेश चंद्रशेखर क्रिमिनल है और वसूली में शामिल था। वहीं सुकेश ने जो वसूली की उसके पैसों से जैकलीन को भी फायदा हुआ।

जैकलीन को सुकेश ने दिए थे 10 करोड़ के तोहफे

सुकेश चंद्रशेखर केस में जैकलीन से पहले कई राउंड पूछताछ हो चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी की जांच में सामने आया था कि जैकलीन को सुकेश ने करीब 10 करोड़ रुपये के गिफ्ट्स दिए थे। ईडी ने जैकलीन की 7 करोड़ रुपये की संपत्ति को प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्डरिंग ऐक्ट के तहत अटैच किया है। जांच में सामने आया है कि सुकेश ने जैकलीन ही नहीं बल्कि उनके परिवार के लोगों को भी कीमती तोहफे दिए थे।

कई मामलों में फंसा है ठग सुकेश

वहीं सुकेश पर अलग-अलग राज्यों में करीब 32 क्रिमिनल केसेज हैं। उसके खिलाफ सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स की जांच भी चल रही है। 

जेल से भेजता था तोहफे

सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस की कई प्राइवेट तस्वीरें भी लीक हो चुकी हैं। सुकेश के फंसने के बाद खुलासा हुआ था कि सुकेश ने जैकलीन को भी धोखे से अपने जाल में फंसाया था। वह जेल से जैकलीन को तोहफे भेजता और बात भी करता था।