Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सोनाली फोगाट की मौत में हत्या का केस दर्ज : पोस्टमॉर्टम में चोट के कई निशान

  हरियाणा BJP की नेता और टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत मामले में गोवा पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है। सोनाली के भाई रिंकू ढाका की ...

Also Read

 


हरियाणा BJP की नेता और टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत मामले में गोवा पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है। सोनाली के भाई रिंकू ढाका की शिकायत पर सोनाली के PA सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज किया गया है। सोनाली के शव का गोवा में पोस्टमॉर्टम किया गया। वह 23 अगस्त की सुबह गोवा के होटल में मृत मिली थीं। जीजा अमन पूनिया ने बताया कि पोस्टमॉर्टम होने के बाद सुधीर और सुखविंदर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

इससे पहले, सोनाली के परिवार ने गुरुवार सुबह शव का पोस्टमॉर्टम करवाने पर सहमति दी। 3 डॉक्टरों के पैनल ने पौने 12 बजे पोस्टमॉर्टम शुरू किया जो शाम 4 बजे तक चला। पोस्टमॉर्टम की पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी की गई। इस दौरान सोनाली का भाई रिंकू ढाका और जीजा अमन पूनिया अस्पताल में ही मौजूद रहे।

ड्रग्स दी गई थी या नहीं, ये अभी जांच का विषय
गोवा के DGP जसपाल सिंह ने भास्कर को बताया कि सोनाली के भाई और जीजा की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया है। शव का पोस्टमॉर्टम हो चुका है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। सोनाली को 'कर्लीज' रेस्टोरेंट में ड्रग्स दी गई थी या नहीं? तबीयत बिगड़ने पर उसे 'कर्लीज' रेस्टोरेंट के लेडीज वॉशरूम में ले जाया गया या नहीं? यह सब जांच का विषय है। तफ्तीश चल रही है।