Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मंत्री गुरु रुद्र कुमार ने राजीव भवन में लोगों की समस्याये सुनी , कहा हम हर घर में मुफ्त नल कनेक्शन देंगे

  रायपुर । असल बात न्यूज़।।   लोक स्वास्थ्य मंत्री गुरु रुद्र कुमार मिलिये मंत्री से कार्यक्रम में राजीव भवन में कांग्रेसजनों, जनसामान्य से ...

Also Read

 

रायपुर ।

असल बात न्यूज़।।

 लोक स्वास्थ्य मंत्री गुरु रुद्र कुमार मिलिये मंत्री से कार्यक्रम में राजीव भवन में कांग्रेसजनों, जनसामान्य से मिल कर उनकी समस्याओं को सुना, उनके निराकरण की दिशा में आवश्यक कार्यवाही की। लोगो से मिलने के बाद मंत्री गुरू रूद्र कुमार ने   कहा कि विभिन्न प्रकार के आवेदन आज मिले कुछ शहर क्षेत्रो के आवेदन है कुछ ग्रामीण क्षेत्रों के और कुछ स्वेच्छानुदान के आवेदन है। राजीव भवन आकर जनता के आवेदन का निराकरण किया जाता है।

उन्होंने कहा कि राजीव भवन हम सबका कार्य स्थल है जनता और कार्यकर्ताओ की यहाँ पर बड़ी उम्मीदें रहती हैं। आज के आवेदनों में  बिलासपुर का कुछ मामला था। कुछ शिकायते थी। उसकी जांच की जा रही है। 2023 के अंत तक प्रत्येक गांव के प्रत्येक घर के अंदर हम मुफ्त नल कनेक्शन देंगे। प्रति व्यक्ति प्रतिदिन 55 लीटर पानी उपलब्ध हो यह हमारा प्रयास है। ये बताते हुयी खुशी होती है कि आज के स्थिति में प्रदेश में 1500 करोड़ के काम जारी हो चुके है। आगे निरंतर कार्य जारी है। जब लॉकडाउन था तक लॉकडाउन में जल जीवन मिशन आया उसके बावजूद इसमें हमारी प्रगति संतोषजनक है।