Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

गांजा और अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकने सीमावर्ती जिलों में लगेंगे चेकपोस्ट

  सीमावर्ती जिलों में चेकपोस्ट के e कैमरे लगाने की भी तैयारी रायपुर । असल बात न्यूज़।।   गांजा, अवैध मादक पदार्थों एवं अन्य अवैध कारोबार पर ...

Also Read

 

सीमावर्ती जिलों में चेकपोस्ट के e कैमरे लगाने की भी तैयारी

रायपुर ।

असल बात न्यूज़।।

 गांजा, अवैध मादक पदार्थों एवं अन्य अवैध कारोबार पर प्रभावी अंकुश लगाने हेतु प्रदेश के सीमावर्ती स्थानों पर चेकपोस्ट लगाये जाएंगे। डीजीपी श्री डीएम अवस्थी ने इस तारतम्य में सभी पुलिस अधीक्षकों को निर्देश जारी किया है तथा  कहा है कि प्रदेश के सीमावर्ती राज्यों से अवैध रूप से गांजा की तस्करी को रोकने प्रभावी कदम उठाए जाने चाहिए। 

डीजीपी श्री डीएम अवस्थी ने  कहा है कि राज्य के सीमावर्ती जिलों जो कि दूसरे राज्यों के सीमाओं से जुड़ी हुई है वहां गांजा एवं अन्य मादक पदार्थों की तस्करी पर प्रभावी रोकथाम के लिये  चेक पोस्ट लगाना सुनिश्चित करें। इसके साथ ही चेकपोस्ट में कैमरे लगाने के निर्देश भी दिये गये हैं।

जारी निर्देश में कहा गया है कि सीमावर्ती राज्यों से आने वाले मार्गों में चेकपोस्ट लगाकर पर्याप्त संख्या में सशस्त्र बल तैनात करते हुये अवैध गांजा, शराब एवं अन्य अवैध वस्तुओं की तस्करी पर प्रभावी रोक लगाएं। डीजीपी ने निर्देश दिये हैं कि सभी एसपी अपने जिले में गांजा व अन्य मादक पदार्थों के अवैध भंडारण, विक्रय, अवैध परिवहन एवं तस्करी पर प्रभावी अंकुश लगाना सुनिश्चित करें।