Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

दुर्ग राजनांदगांव मार्ग पर रॉयल ट्रैवल्स की बस की चपेट में आने से एक बुरी तरह से घायल

  राजनांदगांव। असल बात न्यूज़। 0  हमारे प्रतिनिधि राजनांदगांव दुर्ग मार्ग पर रॉयल ट्रैवल्स की बस की चपेट में आकर जी रोड सुंदरा गांव के समीप ...

Also Read

 राजनांदगांव। असल बात न्यूज़।

0  हमारे प्रतिनिधि

राजनांदगांव दुर्ग मार्ग पर रॉयल ट्रैवल्स की बस की चपेट में आकर जी रोड सुंदरा गांव के समीप एक अधेड़ व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया। दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बस पर पथराव किया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति सुंदरा गांव का ही निवासी है। उसकी उम्र लगभग 56 साल बताई जाती है। घटना के समय वह सड़क पार कर रहा था तभी बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल राजनांदगांव पहुंचाया गया है।

रॉयल ट्रैवल्स की उक्त बस रायपुर से नागपुर की ओर जा रही थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटना के समय बस की स्पीड बहुत तेज थी। सड़क खाली थी संभवत इसलिए बस चालक बस को बहुत तेज चला रहा था। जहां दुर्घटना हुई वहां मार्ग विभाजक है। बस चालक वहां बस को संभाल नहीं पाया और सड़क पार कर रहे vyakti को अपनी चपेट में ले लिया। बताया जाता है कि बस, अधेड़ को काफी दूर तक घसीटते ले गई। यह भी बताया जा रहा है कि घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण स्थानीय थाने पहुंच गए तथा घटना को लेकर उन लोगों ने जमकर आक्रोश प्रकट किया।