Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

जन्मदिन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पाटन आएंगे, कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह, उनका जन्मदिन मनाने को लेकर जोरदार तैयारियां, कांग्रेस तथा उसके विभिन्न संगठनों के द्वारा अपना कार्यक्रम देने की तैयारियां

कोरोना संकट की वजह से लगभग 6 महीने बाद पाटन आ रहे हैं  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दुर्ग, भिलाई। असल बात न्यूज़। छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुख्यमंत्री ...

Also Read

कोरोना संकट की वजह से लगभग 6 महीने बाद पाटन आ रहे हैं  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

दुर्ग, भिलाई। असल बात न्यूज़।

छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आगामी 23 अगस्त को जन्मदिन मनाने के लिए उनके गृह जिले दुर्ग जिले  में जोर शोर से तैयारियां की जा रही हैं।अभी तक की जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री श्री बघेल यहां कुछ कार्यक्रमों में हिस्सा ले सकते हैं। कोरोना संकट के प्रोटोकाल के चलते वैसे तो मुख्यमंत्री श्री बघेल ने कांग्रेस के जिला कार्यालय के उद्घाटन समारोह में भी वर्चुअल ही हिस्सा लिया, लेकिन बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के द्वारा जन्मदिन के अवसर पर उनके यहां कार्यक्रम में सीधे शामिल होने के लिए बहुत आग्रह किया गया है।इसके बाद उम्मीद की जा रही है कि वह यहां विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

कोरोना के संक्रमण का फैलाव अभी भी थमा नहीं है।शासन प्रशासन के द्वारा कोरोना प्रोटोकॉल का सावधानी पूर्वक पालन करने की बार-बार हिदायत दी जा रही है। Corona के संक्रमण के खिलाफ की आशंका के मद्देनजर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भी जनवरी महीने के बाद से यहां आगमन नहीं हुआ है। वे अभी ज्यादातर कार्यक्रमों में प्रभावी तौर पर ही हिस्सा ले रहे हैं। अभी उनका 23 अगस्त को जन्मदिन है तो कार्यकर्ताओं में इस अवसर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने को लेकर जबरदस्त उत्साह है और पार्टी के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता चाहते हैं कि वे इन कार्यक्रमों मे उपस्थित हो। उनसे इन कार्यक्रमों में उपस्थित होने का आग्रह किया गया है जिसके बाद खबर आ रही है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इन कार्यक्रमों में कुछ देर के लिए शामिल हो सकते हैं। प्रशासनिक सूत्रों ने बताया है कि अभी मुख्यमंत्री के यहां आगमन के संबंध में कार्यक्रमों का प्रोटोकोल जारी नहीं हुआ है।

अपुष्ट सूत्रों से मिली खबर के अनुसार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पाटन विकासखंड के साकरा में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल हो सकते हैं।यहां कार्यकर्ताओं के द्वारा उनका बर्थडे केक काटे जाने की तैयारी की जा रही है। इस अवसर पर युवा कांग्रेस के बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के द्वारा ब्लड डोनेट करने की भी तैयारी है। वहीं विभिन्न सांस्कृतिक संगठनों के द्वारा भी प्रस्तुतियां दी जाएगी। यह भी संभावना है कि मुख्यमंत्री श्री बघेल यहां पाटन तथा दुर्ग जिले में विभिन्न स्थानों पर नव निर्मित भवनों का लोकार्पण भी कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री श्री बघेल आएंगे तब भी कोरोना प्रोटोकॉल की वजह से कार्यक्रमों को सीमित रखने की कोशिश की जा रही है।

पाटन विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सांकरा में  मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल  के जन्मदिन के अवसर पर आयोजित कार्यक्रमों की तैयारियों का ओ एसडी आशीष वर्मा, जिला पंचायत दुर्ग के उपाध्यक्ष अशोक साहू, कृषि उपज मंडी दुर्ग के अध्यक्ष अश्वनी साहू, जिला पंचायत की पूर्व सभापति जयश्री वर्मा,युवा कांग्रेस पाटन अध्यक्ष प्रशांत शुक्ला, जप सदस्य तुलसी अंशु रजक, डोरेे चंद्राकर,अमृत सिह राजपूत सांकरा पहुंच कर निरीक्षण किया तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए।स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ता इस कार्यक्रम को व्यापक बनाने के लिए पूरी जोश से तैयारियों में लगे हुए हैं।





..............................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता

................................

...................................