Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

तलवार से ग्रामीणों को धमकाने वाlले खाईवाल को भेजा गया जेल

  दुर्ग। असल बात न्यूज । सट्टा खाई वाली के आरोप में जेल गया था। जेल से बाहर आया तो ग्रामीणों को उसके खिलाफ शिकायत करने और पकड़ वादे ने की बा...

Also Read

 

दुर्ग। असल बात न्यूज

सट्टा खाई वाली के आरोप में जेल गया था। जेल से बाहर आया तो ग्रामीणों को उसके खिलाफ शिकायत करने और पकड़ वादे ने की बात करते हुए तलवार लहरा कर धमकाने लगा। पुलिस ने उस खाईवाल को फिर गिरफ्तार कर लिया है।

यह मामला जामुल थाना क्षेत्र अंतर्गत का है।वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश पर सट्टा के खिलाफ अभियान  चलाया जा रहा है। अभियान के तहत मुखबिर की सूचना पर थाना जामुल के  ग्राम नारधा के अरुण कुर्रे पिता स्वर्गीय दीनदयाल कुर्रे उम्र 32 साल के खिलाफ सार्वजनिक द्यूत अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई थी।

 उक्त कार्यवाही जमानती होने से आरोपी को जमानत पर छोड़ा गया था। आरोपी ग्राम में पहुंचकर अपने पास रखें तलवार से ग्रामीणों को उसको सट्टा खाई वाली से पकड़वा देने की बात  पर से धमकी देने लगा। सूचना पर रेड कर तलवार सहित आरोपी को गिरफ्तार किया गया। तलवार से संबंधित दस्तावेज नहीं उपलब्ध कराए जाने पर आरोपी के खिलाफ 25 ,27 आयुध अधिनियम के तहत कार्रवाई कर न्यायालय पेश किया गया माननीय न्यायालय ने खाई वाल को जेल भेज दिया।