Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पद्मनाभपुर चौकी पुलिस की शानदार कार्रवाई, बस स्टैंड तथा आसपास अवैध रूप से शराब बेचने वाले को पकड़ा

 दुर्ग । असल बात न्यूज़। सार्वजनिक स्थानों, जहां भीड़ भाड़ काफी अधिक होती है वहां नशे का सामान बेचने वाले लोग समाज के लिए कितना अधिक खतरनाक ...

Also Read

 दुर्ग । असल बात न्यूज़।

सार्वजनिक स्थानों, जहां भीड़ भाड़ काफी अधिक होती है वहां नशे का सामान बेचने वाले लोग समाज के लिए कितना अधिक खतरनाक हो सकते हैं यह समझा जा सकता है। दुर्ग बस स्टैंड के आसपस एक व्यक्ति को अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में पकड़ा गया है। उसके पास से भारी मात्रा में अवैध दारु बरामद की गई है। यह आरोपी बस स्टैंड में यात्रियों को अवैध रूप से दारू उपलब्ध कराने का काम करता था। सार्वजनिक स्थान पर नशे का सामान बेचने वाले को पकड़ने पर पद्मनाभ पर चौकी पुलिस  की तारीफ की जा रही है।

पकड़े गए आरोपी का नाम जाकिर हुसैन पिता मुकद्दर अली उम्र 48 साल ईरानी डेरा निवासी बताया जाता है। सार्वजनिक स्थानों पर नशे का सामान बेचने से आम लोग बुरी तरह से त्रस्त हैं। यहीं बगल में स्थित पार्क में कुख्यात तस्करों के द्वारा लोगों को नशे के सामान की तरह सप्लाई की जाती है। पकड़े गए आरोपी के पास से 1 पेटी देसी प्लेन मदिरा बरामद की गई है जिसकी कीमत लगभग ₹3900 बताई जाती है। आरोपी ने अवैध दारू को बोरे से ढक रखा था। आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34,2 के तहत कार्रवाई की गई है तथा उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

इस पूरी कार्रवाई में चौकी के सर्वश्री उप निरीक्षक युवराज देशमुख, सहायक उपनिरीक्षक बाबूलाल साहू, और जमालुद्दीन खान, बालमुकुंद साहू, आर किशोर सोनी की उल्लेखनीय भूमिका रही।