Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व डॉ. हर्षवर्धन का धन्यवाद - बृजमोहन अग्रवाल

    रायपुर । असल बात न्यूज़।     कोविड-19 में छत्तीसगढ़ सरकार को लगातार किए जा रहे सहयोग के अंतर्गत केंद्र सरकार के द्वारा कोरोना के संक्रमण...

Also Read

 



 रायपुर । असल बात न्यूज़।

    कोविड-19 में छत्तीसगढ़ सरकार को लगातार किए जा रहे सहयोग के अंतर्गत केंद्र सरकार के द्वारा कोरोना के संक्रमण से बचाव तथा नियंत्रण के लिए भेजी गई विभिन्न सामग्रियां वेंटिलेटर, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, टेस्टिंग कीट, पीपीई कीट इत्यादि आज यहां पहुंची।  वायुसेना का विमान इन सामग्रियों को लेकर स्वामी विवेकानंद विमानतल  माना  रायपुर पहुंचा।


विमानतल पर पूर्व मंत्री विधायक बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी एवं सांसद संतोष पांडे उपस्थित थे। केंद्र सरकार से लगातार कोविड के उपयोग से संबंधित सामग्री की आपूर्ति वायुसेना के विमानों के माध्यम से  दिन-रात नियमित रूप से छत्तीसगढ़ को किया जा रहा है। सेना के अधिकारी कोविड महामारी के इलाज में उपयोग आने वाली सामग्रियों के आपूर्ति हेतु दिन-रात एक किए हुए है ।

 

भाजपा सांसद व विधायक ने छत्तीसगढ़ की जनता के इलाज में उपयोग के लिये केंद्र सरकार द्वारा लगातार किये जा रहे सहयोग के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन का आभार व्यक्त किया है।