Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कोरोना से स्वस्थ होने के बाद विधायक देवेंद्र यादव ने संयंत्र कर्मचारियों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने की आवाज उठाई

  भिलाई । असल बात न्यूज। पूर्व महापौर तथा विधायक  देवेंद्र यादव ने कोरोना से जंग जीत ली है। वे अब पूर्णता स्वस्थ होने की ओर बढ़ रहे हैं। स्व...

Also Read

 

भिलाई । असल बात न्यूज।

पूर्व महापौर तथा विधायक  देवेंद्र यादव ने कोरोना से जंग जीत ली है। वे अब पूर्णता स्वस्थ होने की ओर बढ़ रहे हैं। स्वस्थ होने के साथ ही वे राजनीतिक  तौर पर भी सक्रिय हो गए हैं।उन्होंने आज भिलाई इस्पात संयंत्र के डायरेक्टर इंचार्ज अनिर्बन दासगुप्ता से बातचीत कर संयंत्र के कर्मचारियों तथा उनके परिजनों की स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का निराकरण करने को कहा है।

इस बातचीत के दौरान विधायक श्री यादव ने कहा कि संपूर्ण दुर्ग जिले के साथ भिलाई क्षेत्र में भी कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है।यहां प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोग कोरोना से संक्रमित हो जा रहे हैं इसमें संयंत्र कर्मचारी भी शामिल है।ऐसे में इन्हें बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराना आवश्यक हो गया है। कोरोना के इलाज के लिए अस्पताल में पर्याप्त बेड की सुविधा होनी चाहिए।


 भिलाई इस्पात संयंत्र के डायरेक्टर इन चार्ज श्री अनिर्बन दास गुप्ता जी के साथ आज बैठक के दौरान विधायक श्री यादव ने बीएसपी कर्मचारियों समेत पूरे भिलाई की सुरक्षा को ध्यान में रखने हुए सेक्टर 9 अस्पताल में बेड व्यवस्था बढ़ाये जाने, पुराने सेक्टर क्लिनिक और स्वास्थ्य केंद्रों में एनजीओ की मदद से आइसोलेशन सेंटर शुरू करने जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई।

 उन्होंने बीएसपी के कर्मवीरों की  इस विषम परिस्थितियों में भी संयंत्र के उत्पादन का उच्च कीर्तिमान बनाए रखने के लिए सराहना करते हुए कहा कि वे शासन से संत कर्मचारियों को भी  फ्रंट लाइन कोरोना वारियर की श्रेणी में रखते हुए सभी सुविधाएं मुहैया कराने की मांग करेंगे।