Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

भाजपा के प्रतिनिधि मंडल ने कोरोना की भयावह स्थिति पर सीएस अमिताभ जैन से मुलाकात कर चर्चा की, संकट को नियंत्रित करने दिए कई सुझाव

      शराब में 600 करोड़ अधिक सेस वसूला गया, लेकिन नहीं किया गया 1 रुपए खर्च - बृजमोहन अग्रवाल रायपुर। असल बात न्यूज।   प्रदेश में कोरोना से ...

Also Read

 


 

 शराब में 600 करोड़ अधिक सेस वसूला गया, लेकिन नहीं किया गया 1 रुपए खर्च - बृजमोहन अग्रवाल


रायपुर। असल बात न्यूज।

 प्रदेश में कोरोना से  बिगड़ते हालात को देखते हुए भाजपा के एक प्रतिनिधि मंडल ने   मुख्य सचिव अमिताभ जैन से आज मुलाकात की व राज्य में कोरोना की  भयावह स्थिति से निपटने तत्काल वेंटिलेटर, आक्सीजन व बेड की व्यवस्था करने , पूरे प्रदेश में कोरेन्टीन सेंटर प्रारंभ करने का सुझाव दिया । पृथ्वी मंडल ने इस दौरान इस संकट से निपटने पार्टी की ओर से  हर संभव मदद का आश्वासन भी  दिया है।


 प्रतिनिधि मंडल ने  मुख्य सचिव से कहा  की है कि बेड की संख्या, ऑक्सीजन व्यवस्था, कितने वेंटिलेटर हैं, कोरोना मरीजों को दवाई मिल रहीं या नहीं और चिकित्सक से परामर्श मिल रहा है कि नहीं इसकी जानकारी सार्वजनिक की जानी चाहिए। आज प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्था का बुरा हाल है लोग अपने परिजनों को लेकर भर्ती कराने दर-दर भटक रहे हैं । वेंटिलेटर व आक्सीजन की बात तो छोड़ दो जनता को सामान्य बेड तक उपलब्ध नहीं है ।


 प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कोरोना की स्थिति दिन ब दिन सुधरने के बजाय  भयावह होते जा रही है। रोजाना प्रदेश से डराने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं। बिगड़ते हालात को लेकर बृजमोहन अग्रवाल  ने कहा है कि कोरोना के मरीजों को जीवन रक्षक दवाएं नहीं मिल पा रही है। अस्पतालों में इंजेक्शन, ऑक्सीजन और वेंटिलेटर की व्यवस्था नहीं है। उन्होंने आगे कहा है कि बिगड़ते हालात के बाद बावजूद कोई सेंटर नहीं खुल पा रहा है। कोरोना के नाम से शराब में 600 करोड़ रुपए सेस वसूला गया है, लेकिन सेस का एक भी पैसा खर्च नहीं किया जा रहा है।


भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने कोरोना  नियंत्रण के लिए मुख्य सचिव को सुझाव भी दिए व यह आश्वासन दिया कि प्रदेश की जनता के स्वास्थ्य के हित में तत्काल जो भी निर्णय लिया जाएगा पूरी पार्टी  हर संभव  मदद करने तैयार है ।।


प्रतिनिधि मंडल में नेता प्रतिपक्ष धरम कौशिक, विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, अजय  चन्द्राकर,  सांसद सुनील सोनी शामिल थे।