Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

आज फिर दो की मौत, 6 दिन में 11 की मौत

 34 positive 2 डेथ दुर्ग, भिलाई। असल बात न्यूज़। वैक्सीन आ गई है। वैक्सीन लगाई जा रही है। लेकिन कोरोना से संक्रमितो की मौत थम नहीं रही है। द...

Also Read

 34 positive 2 डेथ

दुर्ग, भिलाई। असल बात न्यूज़।

वैक्सीन आ गई है। वैक्सीन लगाई जा रही है। लेकिन कोरोना से संक्रमितो की मौत थम नहीं रही है। दुर्ग जिले में इसकी चपेट में आकर आज फिर 2 लोगों की मौत हो गई। फरवरी महीने के पहले सप्ताह में इस जिले में कोरोना के संक्रमण की चपेट में आ जाने से 6 दिनों में 11 लोगों की मौत हो गई है।

इधर आज प्रदेश के कई जिलों के कलेक्टरों ने कोरोना वैक्सीन लगवाई।वहीं हेल्थ केयर वर्कर भी उत्साह से टीके लगवा रहें हैं।

आज और कल कई जिलों के कलेक्टरों,पुलिस अधीक्षकों  और डिप्टी कलेक्टरों ने मिसाल पेश करते हुए कोरोना का टीका लगवाया। आज बीजापुर जिले के कलेक्टर श्री रितेश अग्रवाल,कोंडागांव जिले के कलेक्टर श्री पुश्पेन्द्र मीणा,कोरिया  जिले के कलेक्टर श्री एस एन राठौर , बेमेतरा जिले के कलेक्टर श्री शिव अनंत तायल, गरियाबंद जिले के कलेक्टर श्री नीलेश क्षीरसागार, राजनांदगांव जिले के कलेक्टर श्री टोपेश्वर वर्मा ,एस पी श्री डी श्रवण, जशपुर  जिले के कलेक्टर श्री महादेव कावरे एवं एस पी ने ,कल रायगढ़ जिले के कलेक्टर श्री भीम सिंह सहित कई डिप्टी कलेक्टर और राजस्व अमले ने कोरोना का टीका लगवाया । कलेक्टरों ने कहा कि यह टीका सुरक्षित है और बिना डरे अपनी और परिवार की सुरक्षा के लिए इसे सभी को, अपनी बारी आने पर लगवाना चाहिए।